Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौलीः पूर्व सीएम ने कहा दबिश देने नहीं दबंगई करने जाती है यूपी पुलिस…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। यूपी पुलिस दबिश देने नहीं बल्कि दबंगई करने जाती है। यूपी के थाने आरजकता के केंद्र बन गए हैं। सोमवार को चंदौली जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही।

उन्होने आरोप लगाया कि चंदौली में पुलिस दबिश नहीं बल्कि टार्गेट करके गई थी की किसी न किसी की जान लेनी है और जान ले ली। सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे प्रदेश सरकार की जांच पर भरोसा नहीं है। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच उच्च न्यायालय के सिटिंग जजों द्वारा यदि जांच कराई जाए तो शायद पीड़ित परिवार को न्याय मिले।

भाजपा चाहती है की समाज में शांति न रहें

ज्ञानवापी प्रकरण में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार इसी तरह का कार्य करती है। भाजपा चाहती है की समाज में शांति न रहे। समाज में एक दूसरे से झगड़ा रहे। समाज एक दूसरे से बंटकर रहें। ताकि नौकरी बेरोजगारी पर बहस न हो। आज देश की अर्थव्यवस्था कहां पहुंच गई है। डालर की कीमत कहां से कहां पहुंच गई है। इस पर कोई बहस नहीं कर रहा है। देश के कुछ लोग ऐशो आराम के सारे संसाधन खरीद ले रहे हैं। प्रदेश में बिजली महंगी है। बिजली है नहीं। देश में गंगा सफाई की बात हुई लेकिन गंगा में मछलियां डालते ही मर गईं। इसका मतलब गंगा आज भी प्रदूषित है। गेहूं की सरकारी खरीद नहीं हुई।

आजम खां पहले भी हमारे थे और आज भी हमारे

अखिलेश ने कहा कि आजम खां के बारे मे पूछे गए सवाल के बारे में उन्होने कहा कि आजम खां पहले भी हमारे थे और आज भी हमारे हैं। आजम खां साहब के जो केस देख रहे हैं वकील से और उनके परिवार से मेरी लगातार बात हो रही है। उनके जेल से बाहर आते ही वो हमारे साथ रहेंगे। चाचा शिवपाल के बारे में सवाल को टालते हुए निकल गए। इसके पूर्व एयरपोर्ट पहुंचने पर पर स्थानीय सपा नेताओं द्वारा अखिलेश यादव का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर कामेश्वर दिक्षित किशन, एम एल सी आशुतोष सिन्हा, पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल, पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, मनोज राय धूपचंडी, पूजा यादव, अशफ़ाक अहमद डब्लू सहित दर्जनों सपा नेता मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *