Wednesday, May 15, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कासगंज। तेज रफ्तार बोलेरो तथा आटो की भिड़ंत से मंगलवार को कासगंज के पटियाली क्षेत्र में सात लोगों ने दम तोड़ दिया। अशोकपुर के पास बदायूं.मैनपुरी हाई वे की इस दुर्घटना में आठ लोग घायल भी हैं। जिनमें से गंभीर पांच लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर दुख जताने के साथ घायलों का समुचित इलाज कराने का निर्देश दिया है।

फर्रुखाबाद जिले के 15.17 लोग आटो में सवार होकर सत्संग में जा रहे थे। इसी दौरान कासगंज के पटियाली क्षेत्र में इनकी आटो को तेज रफतार बोलेरो ने सीधी टककर मार दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में आठ घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। जहां से गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। आटो में सवार होकर लोग सत्संग में जा रहे थे। जिला तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मृतक फर्रुखाबाद जिले की तहसील कायमगंज के गांव चिलौली के रहने वाले है। मृतकों में से कुसुमलता पत्नी मेवाराम, नैना पत्नी राकेश ग्राम चिलौला थाना कायमगंज जिला फर्रुखाबाद की ही पहचान हो सकी है। अन्य शवों की अभी पहचान नहीं हुई है। घायलों में से गंभीर घायल अलीगढ़ रेफर किए गए हैं। डीएम हर्षिता माथुर, एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। आठ लोग घायल हुए हैं। आटो सवार सभी लोग पटियाली के बहादुर नगर भोले बाबा के सत्संग में आ रहे थे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *