Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेश

योगी सरकार ने 14 IPS अफसरों के किए तबादले, चंदौली के पूर्व एसपी बने यहां के नये SSP………… देखें लिस्‍ट, इतने जिलों के पुलिस कप्तान बदले गए

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

 

योगी 2.0 सरकार अपने गठन के बाद से लगातार एक्‍शन में है। इस बीच गुरुवार की देर रात सरकार ने नौ जिलों के पुलिस कप्‍तान समेत 14 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। बलरामपुर के एसपी हेमंत कुटियाल को एसएसपी बनाकर मुरादाबाद भेजा गया है।

हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल को अमरोहा और पुलिस मुख्‍यालय से सम्‍बद्ध रहे अशोक कुमार को रामपुर का नया एसपी बनाया गया है। विनीत जायसवाल अमरोहा में श्रीमती पूनम का स्‍थान लेंगे जिन्‍हें फिलहाल वेटिंग लिस्‍ट में रखा गया है। कौस्‍तुभ को संतकबीरनगर एसपी की पोस्‍ट से महराजगंज एसपी के पद पर भेजा गया है। विकास कुमार वैद्य को हाथरस, अतुल शर्मा को चित्रकूट का एसपी बनाकर भेजा गया है।

 

इसके साथ ही राजेश सक्‍सेना बलरामपुर के नए एसपी होंगे। सोनम कुमार को संतकबीरनगर, धवल जायसवाल को कुशीनगर का एसपी बनाया गया है।

मुरादाबाद के एसएसपी बबलू कुमार, कुशीनगर के एसपी सचीन्‍द्र पटेल को वेटिंग लिस्‍ट में रखा गया है। आईपीएस प्रदीप गुप्‍ता को कानपुर नगर पीएसी भेजा गया है। आईपीएस अंकित मित्‍तल को पीएसी बरेली भेजा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *