Friday, May 10, 2024
मध्य-प्रदेश

यहां बंद पति से मुलाकात के बहाने भाभी को शहर लाकर देवर ने किया रेप, तीन दोस्त भी इतने दिन तक करते रहे हैवानियत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देवर के द्वारा अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का पति जेल में बंद है। देवर महिला को उसके पति से मिलवाने के नाम पर शहर लाया और उसको सुनसान मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं घटना के वक्त मौके पर मौजूद देवर के दोस्तों ने ब्लैकमेल कर महिला के साथ दो दिनों तक दुष्कर्म किया। आखिरकार परेशान महिला ने पुलिस में शिकायत दर्झ कराई है।

दरअसल जिले के डबरा के हथनौरा गांव की रहने वाली 30 वर्षीय महिला का पति कुछ दिन पहले मारपीट के मामले में शिकायत के बाद जेल चला गया था। इसके बाद महिला को उसका देवर यह कहकर शहर लाया कि वह वहां हर सप्ताह पति से जेल में मुलाकात करवाता रहेगा। 10 अप्रैल को महिला को उसका देवर उसके पति के मिलवाने के बहाने शहर लेकर आया हुआ था। वहां देवर अपनी भाभी को मोतीझील कृष्णा नगर कॉलोनी स्थित एक सुनसान मकान में गया और महिला के साथ दुष्कर्म किया। भाभी ने जब इसका विरोध किया तो देवर ने जान से मारने की धमकी दी। इस पूरी घटना में गांव के रहने वाले देवर के तीन दोस्तों ने उसकी मदद की।

देवर के दोस्त भी करते रहे रेप

आरोपी ने महिला को दो दिन तक उस मकान में ही रखा और उसके दोस्त प्रमोद, नंदू और बंटी भी वहां आकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करते रहे। 13 अप्रैल को किसी तरह पीड़िता जेल में अपने पति से मिलने के लिए पहुंची। महिला ने अपने पति को पूरी घटना बताई और फिर शाम को पुलिस से शिकायत दर्ज की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर देवर सहित तीन दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। एएसपी शहर अभिनव चौकसे का कहना है कि महिला ने काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *