Wednesday, May 1, 2024
बिहार

महिला के साथ बंद कमरे में पंचायत सचिव की मस्ती, वीडियो वायरल होने के बाद मची खलबली…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना। बिहटा प्रखंड कार्यालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सरकारी क्वार्टर में एक महिला के साथ पंचायत सचिव दिख रहे हैं। साथ ही शराब की बोतलें भी रखी हैं। दोनों बंद कमरे में मौज.मस्ती कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद इन आरोपों को भीम कुमार ने सिरे से खारिज कर दिया है। कहा है कि उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए यह फेक वीडियो बनाया गया है। उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

इधर मामले को लेकर बीडीओ ने कहा कि वायरल वीडियो की सूचना मिली है। मामले में पंचायती राज विभाग को पत्र लिखकर करवाई करने के मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी होंगे उन पर कड़ी करवाई की जाएगी। वहीं वाहिब प्रखंड प्रमुख मानलती देवी ने कहा कि इस तरह का प्रखंड कार्यालय में गलत काम करना बिल्कुल निंदनीय है। मामले को लेकर कड़ी करवाई होनी चाहिए।

आज से बंद रहेंगे बैंक, इस वजह से अगले चार दिनों तक लोगों को हो सकती है परेशानी ग्रामीणों की माने तो उन्होंने बताया कि कागज पर सिग्नेचर एवं सरकारी कार्य कराने के लिए सचिव के दफ्तर के चक्कर लगाने के बाद भी काम नहीं हो पाता। उनकी लापरवाही का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ता है। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *