Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में बूथ के विवाद में युवक को मारी गोली, अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में सोमवार को कुछ जगहों पर हिंसा की भी घटनाएं सामने आने के बाद से ही प्रशासन के सामने अब कार्रवाई की चु‍नौतियां सामने आ गई हैं। इसी कड़ी में चंदौली जिले में भी एक बूथ पर विवाद को लेकर युवक को गोली मारने की घटना की पुलिस विवेचना कर रही है। माना जा रहा है कि विवाद बूथ को लेकर ही हुआ था। ऐसे में गोली मारने की घटना को केंद्र में रखकर पुलिस विवेचना कर रही है।

चंदौली जिले में कंदवा थाना के अरंगी गांव में सोमवार को मतदान के दौरान बूथ पर हुए विवाद के बाद देर रात युवक को गोली मार दी गई। गोली युवक के कमर के नीचे लगी है। घटना के बाद से ग्रामीण भयभीत हैं। पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर छानबीन कर रही है। युवक को मेडकल कराया गया। मौके पर पुलिस को खाली कारतूस भी मिला है।

मतदान के दौरान वोट देने को लेकर बूथ पर ही दो पक्षों में विवाद हो गया था। इस दौरान एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी गई थी। आरोप है कि सदाबृज बिंद का बेटा जय किशन रात में अपने घर में सोया था। कमरे की खिड़की खुली थी। देर रात अज्ञात हमलावरों ने खिड़की के पास से जयकिशन को लक्ष्य कर गोली मार दी। गोली कमर के नीचे लगी है। लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर खोखा बरामद किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *