Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः नगर में बाइक रैली निकालकर दिया सुशासन का संदेश, भारत रत्न पंडित वाजपेयी जी किए याद, मंडल अध्यक्ष व विधायक प्रतिनिधि……..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। आज दोपहर भारत के पूर्व प्रधान मंत्री व भारत रत्न पं. अटल बिहारी बाजपेई के जन्मदिवस के मौके पर भाजपा द्वारा सुशासन दिवस के रुप में मनाया गया। जहां नगर सहित लेवा, इलिया कस्बों में भाजपा मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह व भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष आशीष पाठक के नेतृत्व में बाइक रैली निकालकर सुशासन दिवस मनाया गया। बाइक रैली का समापन नगर स्थित गांधी पार्क में किया गया। जहां कार्यकर्ताओं ने भाजपा के प्रेरणा स्रोत पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती मनाई। वहीं सरकार के नीतियों को भी जनता के बीच पहुंचाया।

बाइक रैली को संबोधित करते हुए मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि हम सब के नेता रहे स्वर्गीय अटल जी के जन्मदिन पर याद करते हुए सरकार की नीतियों को जन-जन तक नगर सहित विभिन्न गांव के कस्बों में पहुंचाया गया। आज भी हमारे पूर्व प्रधानमंत्री जिनके विचार प्रासंगिक है। प्रधानमंत्री रहने  के दौरान उन्होंने भारत को विश्व पटल पर एक नई पहचान दिलाया था। गांव का विकास कैसे हो इसके लिए अनेक योजनाएं भी चलाए थे। आज हम सब इनके जन्मदिन को सुशासन दिवस के रुप में मना रहे है।

वही नगर के वरिष्ठ समाजसेवी व भाजपा नेता कैलाश प्रसाद जायसवाल ने कहा कि हमारी पार्टी आज भी भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री जी के दिखाए गये रास्ते पर चल रही हैं। सबका विकास हो सबका साथ हो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चिंतित हैं। हर गांव सड़क से जुड़े इसके लिए प्रधानमंत्री सड़क योजना भी चलाया था। हम सब स्वर्णीय चतुर्भूज योजना को नहीं भूल सकते हैं।

 

विधायक प्रतिनिधि अश्वनी दूबे ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जी ने देश के हर नागरीक को ध्यान में रखते हुए कल्याणकारी कदम उठाएं। व ऐसी नीतियां व योजनाएं बनाए जिससे समाज के निम्मन वर्ग के लोग को भी लाभ मिल सके। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भी स्वर्गीय बाजपेई जी के दिखाए गये राह पर चल रहे हैं और उनका मात्र एक उद्देश्य है कि सरकारी योजनाओं को लोगों के दरवाजे तक पहुंचाना। वहीं कोतवाली के समीप बबलु जायसवाल के आवास पर प्रधानमंत्री स्वर्गीय बाजपेई जी का जयंती तनाया गया।

इस दौरान अरविंद मोदनवाल, रोहित सोनकर, आशु गुप्ता, सभासद प्रतिनिधि उमेश शर्मा, नगर सांसद प्रतिनिधि राजकुमार जायसवाल, प्रमिला शुक्ला, दिव्या जायसवाल लकी जायसवाल, सौरभ सिंह, सुमन पाठक, प्रतीक, मनोज जायसवाल, विष्णु जायसवाल, दीपक चौहान, शिवकुमार सोनकर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *