Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सीएम ने जिले के वासियों से किया यह अपील, सबको फ्री मिल रहा हैं……. सबको मिल रहा फ्री में , उठाए लाभ,, मंच से पूछा कौन कौन लिया है अभी तक

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने निर्धारित समय से लगभग 1 घंटा देरी से पहुंचे और उनका हेलीकॉप्टर अभी थोड़ी देर पहले चंदौली जिले में उतरा है। हेलीकॉप्टर उतरने के बाद योगी आदित्यनाथ सीधे बाबा कीनाराम के मंदिर परिसर में गए वहां दर्शन पूजन के बाद वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्य नाथ ने कहा कि 2400 किसान, 2100 हेक्टेयर की भूमि की खेती करके ब्लैक राइस में रिकार्ड बनाया हैं। संतों और शिष्यों का बहुत बड़ा महत्व हैं। वहीं 2017 में अगर विधायक चुना तो इतना देर नहीं लगता। सीएम ने संबोधन में यह भी कहा कि आतंकवादियो के मुकदमे वापस लेने का काम समाजवादी पार्टी सरकार करती थी। हमारी सरकार ने 4.30 लाख लोगों को नौकरी दी है। कोई अंगुली नहीं उठता सकता। प्रदेश सरकार बोलडोजर उनकी छाती पर चलाने के लिए तैयार हैं, 33 मेंडिकल कालजे बन रहे हैं। भाई बहन की जौङी, दो लङको की जोङी, बुआ बबुआ की जोड़ी।

25 करोड़ जनता ही मेरा परिवार है, जितनी भी योजनाएं बनती है सभी को ध्यान में रखकर करता हूं। सकलडीहा में भी चुके ना इस बार विधायक चुनें। अब तो मार्च तक 2 बार राशन हमारी सरकार देने का काम कर रही है। सीएम ने मंच से किया चंदौली की जनता से अपील किया कि कोरोना का वैक्सीन लगवाए, फ्री में वैक्सीन सबको मिल रहा हैं इसका लाभ सभी लोग अवश्य उठाए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *