Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: मां से अवैध सम्बन्धों का ताना देने पर चाचा की गोली मारकर हत्या करने वाला अपने जीजा के साथ हुआ गिरफ्तार………SP ने टीम को दिया 10 हजार का इनाम,, नहीं भाग सके पुलिस से

 

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क
जनपद की स्वाट और सर्विलांस के साथ साथ अलीनगर थाने की टीम संयुक्त टीम को उस वक्त एक बङी सफलता हाथ लगा जब मुखबीर की सूचना पर बीती रात 9:30 बजे नहर पुलिया आलूमिल जफरपुर मार्ग स्थित महेवा के पास से चाचा की गोली मारकर हत्या करने वाले को उसके जीजा के साथ गिरफ्तार किया। आज सुबह पुलिस अग्रिम कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने टीम को 10 हजार रुपए नगद इनाम दिया। पुलिस ने निर्दोष को बचाया।

खबर विस्तार से……
बीते 21 जुलाई को थाना अलीनगर क्षेत्र के काशीपुरा नई बस्ती में मचान पर सो रहे एक अधेड़ व्यक्ति गुड्डू चौहान रामजनम की गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। अली नगर थाने में मृतक के पुत्र राजकुमार चौहान द्वारा तहरी दिया गया था जिस पर पुलिस ने मुकदमा करके विवेचना में जुट गई। मुकदमा तहरीर के आधार पुलिस ने रिंकू बिंद और भागीरथी यादव मुकदमा किया।
पुलिस तथ्यों की कङी को जोड़ते जोड़ते वास्तविक अभियुक्त तक पहुंच गई।

अलग-अलग पूछताछ के बाद पाया कि घटना के मुख्य अभियुक्त राजेश चौहान और बबुरी थाना क्षेत्र के कुटियापुर निवासी सह अभियुक्त हैं। पुलिस ने जाल बिछाकर दोनों जीजा साला को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि मृतक गुड्डू अभियुक्त राजेश का चाचा हैं। मृतक का उसकी मां (अपनी भाभी) से संबंध था। अभियुक्त राजेश ने अपने चाचा को समझाया गया। लेकिन मृतक गुड्डू चौहान उसके बाद भी जब शराब पी लेते थे तो उसकी मां को लेकर उल्टी सीधी बातें करते थे उस समय मना करने पर उसे भी कई बार भद्दी भद्दी गालियां देते थे। समाज में बहुत बदनामी हो रही थी जिसको अभियुक्त राजेश सहन नहीं कर पा रहा था। अभियुक्त राजेश द्वारा इसके बारे में एक बार अपने जीजा साहब युक्त जोगेंद्र चौहान से बताया तो उसके जीजा द्वारा बताया गया कि जब इतनी ही समस्या है तो गुड्डू को रास्ते से हटा दिया जाए। मिलकर रात को गोली मारकर हत्या कर दिए। असलहे को कांशी राम आवास के पीछे खेत में स्थित कुएं में ले जाकर फेंक दिया। वहीं थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि कुआं काफी गहरा था प्रयास किया गया लेकिन नहीं निकल पाया। अभियुक्त को रिमांड पर लेकर पिस्टल बरामद करने के लिए प्रयास किया जायेगा।

गिरफ्तारी कहने वाले टीम में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह, प्रभारी राजीव सिंह स्वाट प्रभारी, सर्विलांस प्रभारी शैलेंद्र सिंह, निरीक्षक रमेश यादव कांस्टेबल निविदा सुमित अजीत विजय आनंद अजीत नीरज प्रेम प्रकाश सहित अन्य जवान मौजूद है। 

 

विस्तृत खबर के लिए प्रतीक्षा करे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *