Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

गर्लफ्रेंड के साथ होटल के कमरे में था इंस्पेक्टर, एकाएक पहुंची पत्नी और फिर ..हुआ निलंबित, सीओ त्रिपुरारी करेंगे……..खूब लात-जूते चले

 

कानपुर, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर को महिला मित्र के साथ पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों को जमकर पीटा। दरोगा ने भी पत्नी पर हाथ छोड़ा। तीनों की मारपीट होटल से सड़क तक आ गई। इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया है। साथ ही मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पाण्डेय को सौंप दी है।

इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। वह रविवार रात मैकराबर्टगंज ढलान पर स्थित एक होटल के कमरे में अपनी महिला मित्र के साथ रुका हुआ था। महिला मित्र फर्रुखाबाद की रहने वाली है। इंस्पेक्टर के महिला के साथ होटल में मौजूद होने की जानकारी उसकी कन्नौज निवासी पत्नी को मिल गई। रात में ही पत्नी अपने कुछ और परिजनों के साथ होटल पहुंची और पति को रंगेहाथ महिला के साथ पकड़ लिया। उसने वहीं पर दोनों को पीटना शुरू कर दिया। खूब लात-जूते चले। मारपीट होटल के कमरे से निकलकर सड़क पर आ गई। चौराहे पर देर रात हंगामा होने पर आसपास के लोग बाहर निकल आए। ग्वालटोली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को थाने ले आई।

घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची। पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर से रिपोर्ट तलब की। प्राथमिकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर ने अतिरिक्त इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया।
एसीपी त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि अतिरिक्त इंस्पेक्टर के सम्पर्क में यह कोई पहली महिला नहीं है। उसके सम्पर्क में दो-तीन और महिलाओं के होने की जानकारी मिली है। पत्नी की तरफ से तहरीर भी दी गई है। वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा-निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच शुरू कर दी गई है। जल्द से जल्द रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर को सौंप दी जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *