Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी की मौत के बाद प्रेम‍िका का वीडियो वायरल, कहा प्रेमी को नहीं मुझे मार दो पापा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव में बेटी से प्रेम प्रसंग करने का पता लगने पर प्रेमिका के स्वजन प्रेमी की हत्या के लिए तीन महीने से पीछा कर रहे थे। यह राज प्रेमिका ने खुद वीडियो में खोलते हुए कहा कि प्रेमी को मारने के लिए पिता और ताऊ उसकी सुरागरसी करते थे कि वह कहां मजदूरी कर रहा है।

वायरल हुई वीडियो में प्रेमिका ने बताया कि वह प्रेमी को बचाने के लिए सारी बात उसे बता देती थी और वह अपनी बलि देने को तैयार थी। उसने पिता से कहा था कि प्रेमी को नहीं मुझे मार दो पापा। बकौल प्रेमिका सोमवार रात को स्वजन ने तमंचे से फायर भी किया था। प्रेमी से सात लाख रुपये लेकर देने का दबाव वह प्रेम‍िका पर बना रहे थे। प्रेमिका की लगभग दो मिनट की इस वीडियो में उसने बताया कि रात डेढ़ बजे उसे बातों से आभास हो गया था क‍ि प्रेमी की हत्या कर दी गई थी।

यह है मामला, प्यार पर कायम है प्रेमिकाः प्यार में मर मिटने के किस्से बुजुर्गों के मुंह अक्सर सुनने को मिलते रहे हैं। लेकिन नफरत के इस दौर में एक प्रेमिका प्रेमी की मौत के बाद भी अपने प्यार को जिंदा रखकर प्यार की पवित्र डोर को मजबूती से थामे हुए है। आदमपुर क्षेत्र में मोबाइल टावर पर मजदूरी करने वाले 16 वर्षीय किशोर की आंखें गांव की ही एक अमीर घर की बेटी से करीब डेढ़ वर्ष पहले लड़ गई थी। दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने थे। प्रेमिका कुछ समय पूर्व घर से फरार हो गई थी। उसे बहला.फुसलाकर ले जाने का आरोप प्रेमी पर ही लगा था। लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। बताते हैं कि प्रेमी अपने पांच भाइयों में छोटा था। पांच भाइयों पर महज दो बीघा भूमि होने से पांचों भाई मजदूरी पर ही निर्भर है। जबकि प्रेमिका के पिता पर करीब 20 बीघा भूमि है। दोनों के प्यार में अमीरी गरीबी खाई आड़े आ रही थी। किशोरी के स्वजन प्रेमी को हीन भावना से देखते थे और उन्हें यह प्यार हरगिज मंजूर नहीं था। उन्होंने प्यार को दरकिनार कर किशोरी का रिश्ता पड़ोसी जनपद में कर दिया था कुछ समय बाद उसकी शादी भी होनी तय हो चुकी है। शुक्रवार रात प्रेमी का शव पेड़ पर लटका मिला। बेटे की मौत का पता लगने पर स्वजन आनन.फानन में उसके शव को पेड़ से उतार कर घर ले आए, लेकिन बाद में हत्या की चर्चा फैली तो शव पेड़ के नीचे ले जाकर रख दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *