Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

ठगी के मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को लखनऊ पुलिस ने दी क्लीन चिट, पार्टनर समेत आठ के खिलाफ मिले सबूत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। विभूतिखंड थाने में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा के शेट्टी के खिलाफ दर्ज 1.36 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में दोनों को पुलिस की क्लीन चिट मिल गई है। वहीं पार्टनर एवं मैनेजर किरण बाबा समेत आठ के खिलाफ पुलिस को साक्ष्य मिले हैं। जिनके खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। पुलिस के मुताबिक शिल्पा शेट्टी के अधिवक्ता ने पुलिस को साक्ष्य दिए कि वह आयोसिस वेलनेस कंपनी में बतौर प्रमोटर थीं और शेयर के रूप में उनकी और मां सुनंदा की कुछ हिस्सेदारी थी। उन्होंने कंपनी मार्च 2017 में छोड़ दी थी और शेयर भी बेच दिए थे। वहीं ज्योत्सना ने कंपनी की फ्रेंचआइजी वर्ष 2019 में ली थी। इस लिए शिल्पा शेट्टी और उनकी मां के खिलाफ मुकदमें में कोई साक्ष्य नहीं हैं। वहीं पार्टनर किरण बाबा के खिलाफ पुलिस के पास पर्याप्त साक्ष्य हैं।

सात के खिलाफ चार्जशीट दाखिल डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि मामले के विवेचक अजय शुक्ला के मुताबिक आयोसिस वेलनेस कंपनी के अधिकारी विनय भसीन, दर्शन, पूनम कुमारी, ईशरफील धरमजवाला, आशा शेट्टी, अनामिका चतुर्वेदी और नवीन सुजलाना पुलिस की जांच में दोषी हैं। इन सातों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी गई है। पुलिस सूत्रों के खिलाफ वहीं कंपनी के पार्टनर किरण बाबा के खिलाफ पुलिस के पास पर्याप्त सबूत हैं इस लिए उन्हें नोटिस भेजी जा रही है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *