Tuesday, April 16, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

जनता से है हमारा गठबंधन, प्रियंका के तूफान में उड़ेगी भजपा :  प्रमोद तिवारी

जिले में पहुंचा क्रांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा पहुंचा
चंदौली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

यूपी में चुनावी बिगुल बज चुकी है. सभी पार्टियाँ तैयारियों में जुट गई हैं। वहीं रविवार को कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी चन्दौली एक दिवसीय दौरे पर थें। जहां उन्होंने बयान देते हुए कहा कि देश के सविधान को बचाने की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है. उन्होंने कहा कि देश की स्वतंत्रता की लड़ाई की तरह ही यह दूसरी लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है।

उन्होंने ने कहा कि जिसके लिए जनता लगातार कांग्रेस के साथ जुड़ रही है। अब भाजपा का जाना तय हो गया है. उन्होंने प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी और प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि न कभी गांधी परिवार झुका है न ही कभी रुका है. प्रियंका को तीन दिनों तक बंद रखा गया था. लेकिन न गांधी परिवार झुका और न ही रुका. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि लखीमपुर में गिरफ्तारी प्रियंका के विरोध के बाद की गई. प्रियंका के सामने योगी सरकार को झुकना पड़ा।

वहीं सपा और ओमप्रकाश के गठबंधन के सवाल पर कहा कि जब जनता मन बना लेती है तो न सरकार काम आती है न गठबंधन काम आता है. बढ़ती मंहगाई से जनता एकदम त्रस्त है. उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में सविधान और संस्थान दोनो ही बेचे जा रहे है. जिसे रोकने के लिए हमारा गठबंधन अब जनता से सीधे होने जा रहा है. और अब महंगाई के बाद कांग्रेस की प्रियंका का तुफान रुकने वाला नही हैं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *