Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

शादी के दौरान लड़की के पिता और ताऊ में चले उस्तरा, जानिये किस बात को लेकर हुआ विवाद…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बदायूं में शादी समारोह के दौरान लड़की के पिता और ताऊ के बीच झगड़ा हो गया।बात इतनी बढ़ी कि लड़की के पिता ने उस्तरे से अपने बड़े भाई पर हमला कर दिया।इसमें वह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दोनों भाइयों में समझौता हो चुका था।इसके बाद पुलिस बिना कोई कार्रवाई किए ही लौट गई।उस्तरे से घायल लड़की के ताऊ की घर पर ही मरहम.पट्टी की गई है।

बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव लखनपुर में शनिवार रात राजकुमार साहू की बेटी की बरात उझानी से आई थी। राजकुमार की माली हालत सही न होने पर लड़की के ताऊ होमगार्ड रामेश्वर ने उसकी शादी का खर्च उठाया था। शादी में राजकुमार के एक और बड़े भाई शिवशंकर का बेटा कृष्णा शराब पीकर शोर शराबा मचा रहा था। स्वजन उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। इसको लेकर स्वजन ने कृष्णा को पीट दिया।

इसी बीच लड़की का पिता राजकुमार भी वहां आ गया। यहां राजकुमार की किसी बात को लेकर बड़े भाई से कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि राजकुमार ने आक्रोश में बड़े भाई शिवशंकर पर उस्तरेे से वार कर दिया। उस्तरा लगने से शिवशंकर घायल हो गया। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आपस में दोनों भाइयों में समझौता हो चुका था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *