Thursday, April 25, 2024
बिहार

शादी के छह साल बाद पत्नी ने दिया पति को धोखा, अब ब्वायफ्रेंड के साथ गुजारना चाहती है जिंदगी…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना। राजधानी पटना में शादी के छह साल बाद पत्नी ने पति को धोखा दे दिया है। शादी के छह साल बाद पत्नी अब पुराने ब्वायफ्रेंड के साथ भाग गई है और उसके साथ ही रहना चाहती है। पति अमरजीत का आरोप है कि उसकी पत्नी का यह भी कहना है कि वो उसकी खोजखबर न ले वो अपने प्रेमी के साथ खुश है। पूरा मामला पटना के खगौल थाना का है। अब पति इस मामले को लेकर पुलिस की मदद के लिए थानों का चक्कर लगा रहा है।

6 साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक पटना के खगौल गाड़ी खाना इलाके के रहने वाले अमरजीत कुमार की शादी नौ मई 2015 को बिहटा की रहने वाली लड़की से हुई थी। शादी के छह साल बीत जाने के बाद अबतक बच्चा नहीं हुआ था। इस बात को लेकर अमरजीत और उसकी पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। अमरजीत एक रेस्टोरेंट में प्राइवेट नौकरी करता है।

ष्ब्वायफ्रेंड के साथ रहना चाहती हूं

अमरजीत का कहना है कि दो अगस्त को अचानक उसकी पत्नी लापता हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। अमरजीत का आरोप है कि ससुराल वालों को सूचना देने पर ससुराल वालों ने खरी खोटी सुनाई। लेकिन 6 सितंबर को अचानक पत्नी ने फोन कर कहा कि वो अकेले रहना चाहती है और खोज खबर लेने से भी मना कर दिया। अमरजीत का आरोप यह भी है कि उसकी पत्नी फोन पर रातभर ब्वायफ्रेंड से बात करती थी। साथ ही उसका यह भी आरोप है कि कुंदन नाम के शख्स ने मेरी पत्नी को बहला.फुसलाकर अपने पास रखा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *