Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

बेहज्‍जती से आहत युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान, सार्वजनिक स्‍थान पर मनबढों ने की थी पिटाई……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। कुशीनगर जिले में सेवरही क्षेत्र का रहने वाले युवक ने बेइज्‍जती से आहत होकर फांसी लगा लिया है। सेवरही उपनगर में कमरे में छत की कुंडी में बधे साइकिल के ट्यूब के फंदे से लटकता उसका शव मिला है। सुसाइड नोट में युवक ने बेइज्‍जती करने वाले मनबढों का नाम भी लिखा है। पुलिस ने सुसाइड नोट और पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में कार्रवाई करने की बात कही है।

साइकिल मरम्‍मत का काम करता था युवक

सेवरही उपनगर के वार्ड नंबर तीन किदवई नगर निवासी स्‍व. जय प्रकाश मद्धेशिया के 25 वर्षीय पुत्र धीरज मद्धेशिया ने पूर्वी रेलवे ढाले के पास खाद व्‍यवसायी लल्‍लन ब्‍याहुत के गोदाम के पास गुमटी डाल रखी थी। यहां वह साइकिल मरम्‍मत का काम करते थे। गोदाम से सटे लल्‍लन ब्‍याहुत का एक छोटा सा कमरा था। जिसे उन्‍होंने संतपट्टी निवासी लक्ष्‍मण वर्मा को देखभाल के लिए दे रखा था। धीरज इसी कमरे में अपना सामान रखते थे। कभी.कभी धीरज कमरे में ही रुक भी जाते थे।

सार्वजनिक स्‍थान पर पिटाई से आहत थे धीरज

धीरज की जेब में चार हजार रुपये और एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में उन्‍होंने चार.पांच युवकों का उल्‍लेख करते हुए लिखा है कि उन युवकों ने सार्वजनिक स्‍थान पर उनकी पिटाई कर दी थी। जिससे उनकी काफी बेइज्‍जती हुई। इसी बात से दुखी होकर उन्‍होंने खुदकुशी करने का फैसला लिया है। सुसाइड नोट में धीरज ने गोदाम मालिक और लक्ष्‍मण वर्मा को निर्दोष बताया है तथा पुलिस से उन्‍हें परेशान न करने की गुजारिश की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *