Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशगाजीपुर

पत्‍नी को लकड़ी के चूल्‍हे की जगह गैस चूल्‍हे पर खाना बनाने की जिद पड़ी भारी, कुल्हाड़ी से पत्नी को काट डाला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गाजीपुर। करंडा थाना क्षेत्रांतर्गत चाडी़पुर गांव में पति ने अपने पत्नी भगवंती को ही मौत के घाट उतार दिया। चाडी़पुर गांव निवासी छोटेलाल राम ने सुबह कुल्हाड़ी से लकड़ी काट रहा था। तभी पत्नी भगवंती ने गैस चूल्हे पर खाना बनाने की जिद करने लगी और छोटे लाल लकड़ी पर खाना बनाने को कह रहा था। खाना बनाने को लेकर जिद का आलम बात विवाद और झड़प में बदल गई तो पति ने कुल्‍हाड़ी से मारकर पत्‍नी की जान ले ली। इसके बाद पुलिस को शिकायत मिलने पर आरोपित पति की तलाश शुरू हुई तब तक वह मौके से फरार हो चुका था।

इसपर गुस्से से हाथ में थामे कुल्हाड़ी से सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया। जिससे उसका सर फट गया। आनन.फानन में चोचकपुर स्थित हास्पिटल लाया गया। जहां हालात गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां ले जाते समय रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। करंडा थानाध्यक्ष अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि पति ने अपने पत्नी की हत्या की है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है अभियुक्त फरार चल रहा है। पुलिस के अनुसार जल्‍द आरोपित पुलिस हिरासत में होगा।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार परिवार के पास गैस भी था लेकिन कुछ माह से गैस का खर्च काफी बढ़ गया था जिसकी वजह से खर्च समेटने के लिए दोनों में काफी वाद विवाद भी होता था। शनिवार को पति लकड़ी काट रहा था और चूल्‍हा जलाने के लिए गैस की जगह लकड़ी के प्रयोग को लेकर पत्‍नी से बहस करने लगा। इस दौरान धुआं लगने की बात कह कर पत्‍नी गैस जलाने की जिद पर अड़ गई। इसके बाद पत्‍नी की जिद से परेशान पति ने हाथ में मौजूद कुल्‍हाड़ी को लेकर पत्‍नी पर कई वार कर दिया। गंभीर रूप से चोटिल पत्‍नी को अस्‍पताल ले जाया गया जहां पर जिला अस्‍पताल रेफर करने के दौरान पत्‍नी ने दम तोड़ दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *