Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशजौनपुर

बदमाशों और पुलिसकर्मियों के बीच तड़तड़ाई गोलियां, एक घायल और दो गिरफ्तार

जौनपुर, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज
जनपद चंदवक थाना क्षेत्र के बलरामपुर नियार रोड स्थित बलरामपुर गांव के समीप बुधवार को तड़के पुलिस चेकिंग के दौरान बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सभी शातिर वाहन चोर हैं। इनके पास से एक तमंचा, तीन कारतूस व दो चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर डा. संजय कुमार व क्षेत्राधिकारी केराकत शुभम तोदी तड़के चार बजे नियार रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। सूचना मिली कि कुछ बदमाश नरकटा रोड की तरफ से बलरामपुर की तरफ आ रहे हैं। उनके दो अन्य साथी भी चोरी की मोटरसाइकिल से बलरामपुर आने वाले हैं। थोड़ी देर बाद नरकटा रोड की तरफ से आने वाले एक बाइक सवार को पुलिस ने रोका तो वह पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ गोली चलाई।

समें बाइक सवार बदमाश राज बहादुर भारती उर्फ सनी निवासी आदमपुर अकबर थाना लाइन बाजार घायल हो गया। उसे इलाज को अस्पताल भेजवाया गया। इसके साथ ही उसके बताने पर साहिल गौतम निवासी समाधीपुर नयनसंड थाना गौराबादशाहपुर व आशीष कुमार निवासी रसड़ा थाना चंदवक को भी चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। कड़ाई से पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि सभी शातिर वाहन चोर हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *