Friday, April 26, 2024
नई दिल्ली

प्रेमी से बात करने की सजा, बेटी की हत्‍या कर चुपके से शव जलाया, लोगों ने खींंच ली च‍िता की….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। मंडल के अमरोहा में स्वजन ने किशोरी को प्रेमी से मोबाइल पर बात करते पकड़ लिया। बाद में उसकी हत्या कर शव को रात में ही जला दिया गया। आन की खातिर हत्या की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची। लेकिन उस समय तक मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। स्वजन ने पुलिस को बीमारी से छात्रा की मौत होने की बात बताई है। एसपी पूनम ने सारे मामले की जांच सीओ हसनपुर श्रेष्ठा ठाकुर को सौंपी है।

यह मामला सैदनगली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाले किसान की 15 वर्षीय बेटी कक्षा नौ की छात्रा थी। बताते हैं कि उसका प्रेम प्रसंग घर के सामने रहने वाले दूसरी बिरादरी के किशोर से चल रहा था। किशोर मजदूरी करता है। सोमवार शाम को स्वजन ने छात्रा को प्रेमी से मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ लिया था। लगभग सात बजे स्वजन ने उसके साथ मारपीट की। बाद में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रात में लगभग 10 बजे स्वजन चुपचाप शव को गांव के बाहर स्थित नहर के किनारे ले गए तथा अंतिम संस्कार कर दिया। इस घटना से गांव के लोग भी हैरत में आ गए।

उन्होंने न सिर्फ जलती चिता के फोटो खींच लिए बल्कि पुलिस को भी सूचना दे दी। सूचना पाकर थाना पुलिस अंतिम संस्कार के स्थान पर न जाकर मृतका के घर पहुंच गई। वहां स्वजन से पूछताछ की। बाद में अंतिम संस्कार के स्थान पर गई। उस समय तक छात्रा का अंतिम संस्कार हो चुका था। स्वजन ने पुलिस को बताया कि बीमारी के चलते उसकी मौत हुई थी। जबकि गांव के लोग ऑनर किलिंग बता रहे हैं। रात ही सीओ हसनपुर श्रेष्ठा ठाकुर भी गांव पहुंची थी। इस मामले में एसपी पूनम ने सीओ हसनपुर को जांच सौंपी है।

मामला संज्ञान में है। स्वजन छात्रा की मौत बीमारी से होना बता रहे हैं जबकि आनर किलिंग की भी चर्चा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो अंतिम संस्कार हो चुका था। इस सारे मामले की जांच सीओ हसनपुर श्रेष्ठा ठाकुर को सौंपी है। जांच रिपोर्ट के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। .पूनम, एसपी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *