Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेश

चाऊमीन में जहर देकर परिवार के आठ लोगों को मारने………सीओ पहुंचे,3 हिरासत में

लखनऊ,, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद अम्बेडकर नगर के जहांगीरगंज के आलापुर थाना क्षेत्र के गोहनारपुर गांव में पड़ोसी गांव के युवक की लायी गयी चाऊमीन खाने से एक ही परिवार के आठ सदस्यों की हालत अचानक खराब हो गई। पुलिस ने सभी को बेहोशी की हालत में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों पर जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

गोहनारपुर गांव में बुधवार की देर शाम करीब सात बजे संतराम के घर पर पड़ोसी गांव का बजरंगी चाऊमीन लाया था। जिसे संतराम के घर के परिजनों ने खाया। चाऊमीन खाने के लगभग एक घण्टे बाद अचानक एक-एक कर सभी लोगों की हालत खराब होने लगी। चाऊमीन खाने से प्रदीप कुमार पुत्र संतराम, कमला देवी पत्नी संतराम, सुधा व संध्या पुत्रीगण संतराम, रवीश कुमार पुत्र गया प्रसाद, मीरा देवी पत्नी प्रदीप कुमार, प्रिया व पल्लवी पुत्रीगण प्रदीप कुमार समेत संतराम के घर के आठ सदस्य बेहोश हो गये। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ ही दूर में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राम लखन पटेल व सीओ जगदीश लाल ने पीड़ितों को रामनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों को अंदेशा कि खाद्य पदार्थ में ही जहर था। जिसे खाने के बाद सभी बीमार हो गए।

जहरखुरानी में इस्तेमाल होने वाला पाउडर मिलाने की चर्चा: गोहनारपुर गांव में चाऊमीन खाने के बाद आठ लोगों के बेहोश होने के मामले में तरह तरह की चर्चाएं क्षेत्र में हो रही हैं। बताया जाता है कि चाऊमीन में जहरखुरानी में इस्तेमाल होने वाला पाउडर मिलाया गया था। जिसे खाकर सभी बेहोश हो गए थे। पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी बजरंगी एक जहरखुरान गिरोह के सम्पर्क में काफी समय से था। उसकी आम शोहरत ठीक नहीं है। उसकी तलाश की जा रही है। बजरंगी का पीड़ित के घर आना जाना था। चाऊमीन में जहर वाला पाउडर किसने, कब और क्यों मिलाया यह एक बड़ा सवाल है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस: एसओ ने बताया कि पीड़ित संतराम की पत्नी पन्ना देवी की तहरीर पर बजरंगी और सोनू उपाध्याय के खिलाफ धारा 328 के तहत जहरीला पदार्थ खिलाकर मार डालने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *