Wednesday, April 24, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

तमंचे वाली दुल्हनिया, दूल्हे का हाथ थामकर स्टेज पर जा रही दुल्हन ने दागी हवा में गोली, वीडियो वायरल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। कुछ ही समय पहले एक दूल्हे का फायरिंग करते वीडियो वायरल हुआ था। शामली जिले में घोड़ी पर सवार दूल्हे ने तमंचे से फायरिंग की थी और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। अब इससे भी बढ़कर निकली है एक दुल्हन प्रतापगढ़ की जिसने शादी के स्टेज पर चढ़ने से पहले हवा में गोली दागी। फिर दूल्हा हाथ पकड़कर उसे स्टेज पर लाता है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रतापगढ़ पुलिस ने वीडियो को सही बताते हुए कहा है कि मुकदमा लिखकर दुल्हन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एक हाथ से दूल्हे का हाथ थामा और दूसरे हाथ से किया हवा में फायर

इस वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह प्रतापगढ़ जनपद में जेठवारा इलाके के लक्ष्मण के पुरवा गांव का है। वहां 30 मई को शादी थी। दूल्हा बरात लेकर पहुंचा था। वह स्टेज पर खड़ा था तभी दुल्हन को लेकर परिवार की महिलाएं आती हैं। दूल्हे ने दुल्हन की तरफ हाथ बढ़ाया। इस पर दुल्हन ने एक हाथ से दूल्हे का हाथ थामा और अपने दूसरे हाथ से हवा में तमंचा तानकर गोली दाग दी। वीडियो में गोली चलने की आवाज के बाद धुआं फैलता दिखता है। इसके बाद तालियां और सीटियां बजती हैं। दूल्हन को दूल्हा स्टेज पर ले जाता है। शादी में हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद ऐसी घटनाएं होती रहती हैं लेकिन शामली में घोड़ी पर सवार दूल्हे के बाद अब प्रतापगढ़ में दुल्हन का हवा में गोली दागते वीडियो वायरल होने से लोगों के साथ ही पुलिस भी भौंचक है।

तो अब दुल्हन को हो सकती है जेल

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को प्रतापगढ़ के जेठवारा का बताया जा रहा है मगर पुलिस की तरफ से अभी इसकी पुष्टि होनी बाकी है। यह भी देखना होगा कि कानून तोड़ने वाली दुल्हन के खिलाफ क्या एक्शन लेती है पुलिस। जेठवारा थानाध्यक्ष संजय पांडेय ने बताया कि वीडियो और वाकया सही है। यह रविवार रात का वीडियो है। इस मामले में मुकदमा लिखा जा रहा है। दुल्हन और अन्य के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *