Thursday, April 25, 2024
नई दिल्ली

यहां चलती बस में 22 वर्षीय युवती से छह लोगों ने दुष्कर्म किया….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

ढाका। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में शुक्रवार की देर रात चलती बस में 22 वर्षीय युवती से छह लोगों ने दुष्कर्म किया। आरोपित यात्री बस चलाते हैं। जिनकी पहचान आर्यन, शाजू, सुमोन मियां, मुनव्वर, शोहाग और सैफुल इस्लाम के रूप में हुई। दर्ज मामले के अनुसार, पीडि़ता माणिकगंगज स्थित बहन के घर से नारायणगंज स्थित अपने घर जा रही थी। वह दूसरी बस पकड़ने के लिए शुक्रवार रात लगभग आठ बजे नबीनगर बस अड्डे पर पहुंची।

इस दौरान युवती की मुलाकात जान.पहचान के एक व्यक्ति नजमुल से हुई। आशुलिया थाने के निरीक्षक जियाउल इस्लाम ने बताया कि जब वे लोग दूसरी बस का इंतजार कर रहे थेए तभी वहां एक बस पहुंची जिसे सुमोन चला रहा था और मुनव्वर तथा सैफुल उसमें सहायक के रूप में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि वे टोंगी स्टेशन रोड तक ले जा सकते हैं। जब युवती और नजमुल बस में चढ़ गए तो आरोपितों ने अन्य यात्रियों को उनके गंतव्य से पहले ही बस से उतार दिया।

इसके बाद आरोपितों ने युवती और नजमुल को बंधक बना लिया तथा उन्हें वापस नबीनगर ले गए। आरोपितों ने चलती बस में युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब पुलिस गश्ती दल ने नजमुल के चीखने.चिल्लाने की आवाज सुनी तो वाहन को रोका और सभी को गिरफ्तार कर युवती और उसके साथ मौजूद नजमुल को मुक्त कराया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *