प्यार को बदनाम करने की रची साजिश, अपने ही बुने जाल में फंस गई गर्लफ्रेंड…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। प्रेमी को खो देने के डर से एक गर्लफ्रेंड इस कदर नीचे गिर गई कि उसने प्यार को ही बदनाम करने की सजिश रच दी। प्रेमी की शादी तय होने पर उसने ऐसा जाल बिछाया जिसमें वो खुद ही फंस गई। उसने पहले प्रेमी के मंगेतर के नाम से वाट्सएप नंबर को अपने फोन में सेव करके मैसेज बनाए और फिर स्क्रीन शॉट के आपत्तिजनक मैसेज फोन पर भेजना शुरू कर दिए। पुलिस ने पड़ताल की तो असलियत सामने आ गई और गर्लफ्रेंड को पकड़कर पूछताछ की। बाद में माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी लालबंगला निवासी युवक से तय हुई है। बीते दिनों एक अन्जान नंबर से उसके मंगेतर के पास आपत्तिजनक मैसेज पहुंचे। इसमें पीड़िता के नाम से किसी ने दूसरे युवक से वाट्सएप चैटिंग की गई थी। मैसेज देखकर रिश्तेदार हैरान रह गए जबकि युवती ने इन मैसेजों के बारे में जानकारी से इन्कार किया। इसके बाद पुलिस से शिकायत की।

पुलिस ने तीनों मोबाइल नंबर की पड़ताल शुरू की और साइबर सेल की भी मदद ली। पुलिस ने मैसेज भेजने वाले के नंबर का ब्योरा निकलवाया तो वह युवक की महिला मित्र का निकला। पीड़िता आरोपित महिला के घर पहुंची तो वह माफी मांगने लगी। तब पीड़िता उसे चेतावनी देकर लौट आई। साइबर सेल प्रभारी ने बताया कि पीड़ित युवती से थाने में मुकदमा लिखाने के लिए कहा गया था लेकिन उसने इन्कार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!