Friday, April 19, 2024
नई दिल्ली

इतिहास का सबसे बड़ा ऑनलाइन रमी टूर्नामेंट लेकर आया है। ए 23 खिलाड़ियों को मिलेगा इतने करोड़ का ग्रांड प्राइज जीतने का मौका….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। किसी भी खेल को लगातार खेलने पर हम उसके अच्छे खिलाड़ी हो जाते हैं। लेकिन उस खेल में परफेक्ट बनना है तो खास तरह की स्किल की जरूरत होती है। आजकल ऑनलाइन रमी खेलने का चलन बढ़ रहा है। लोग इस गेम को खेलकर न केवल अपने स्ट्रेटेजिक स्किल्स को परख रहे हैं। बल्कि उन्हें भारी पुरस्कार जीतने का भी मौका मिल रहा है। अगर आप भी ऑनलाइन एक ऐसा प्लेटफॉर्म ढूंढ़ रहे हैं। जहां आप सुरक्षित तरीके से रमी खेल सकें तो ए 23 पर आ सकते हैं। यहां आप कई तरह के टूर्नामेंट खेल सकते है। जिसमें कैश टूर्नामेंट, सिट एंड गो टूर्नामेंट, फ्रीरोल टूर्नामेंट और टूर्नामेंट शामिल है।

वैसे ऑनलाइन रमी खेलने के इच्छुक खिलाड़ियों के लिए ए 23 इतिहास का सबसे बड़ा ऑनलाइन रमी टूर्नामेंट लेकर आ रहा है। यहां खिलाड़ी नए और अनुभवी खिलाड़ियों के साथ रमी खेलकर भारी पुरस्कार जीत सकते हैं। इस टूर्नामेंट का नाम है 2021 जो 22 मई से शुरू होगा और 22 अगस्त तक चलेगा। इस टूर्नामेंट के लिए प्राइज पूल 25 करोड़ और साप्ताहिक प्राइज पूल 1 करोड़ रखा गया। टूर्नामेंट के जरिए आपको 1 करोड़ का ग्रांड प्राइज जीतने का मौका मिलेगा।

रमी भारत में काफी लोकप्रिय और पुराना गेम है। आज भी लोग इस गेम को दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ खेलते हैं। इसे खेलने के लिए बस आपके पास तास के पत्ते जरूर होने चाहिए। आजकल लोग इस खेल का मजा ऑनलाइन ले रहे हैं। आप कहीं से भी और किसी भी समय अपने दोस्तों के साथ कनेक्ट होकर ऑनलाइन रमी खेल सकते हैं। वर्तमान में लॉकडाउन में लोग इस खेल का खूब मजा ले रहे हैं और पैसे भी कमा रहे हैं।

ऑनलाइन रमी खेलने का मजा तब ज्यादा आता है जब आप कोई गेम या टूर्नामेंट जीतते हैं। ए 23 की खास बात यह है कि यहां बिगिनर से लेकर पेशेवरों के लिए हर किसी के लिए टूर्नामेंट है। अगर आप ऑनलाइन रमी कार्ड गेम की शुरुआत कर रहे हैं तो इस प्लेटफॉर्म पर बिगिनर टूर्नामेंट या डेली फ्रीरोल टूर्नामेंट खेल सकते हैं। इस तरह आप गेम भी सीखेंगे और पुरस्कार भी जीतेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *