प्रधान बनते ही छककर पी शराब, फिर घर में घुसकर 13 साल की बच्‍ची के साथ की छेड़छाड़….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर के पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के नव निर्वाचित प्रधान पर गुरुवार की रात में उसी गांव की एक किशोरी से छेड़खानी का आरोप लगा है। आरोप है कि गांव के प्रधान ने 13 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की। इस मामले में किशोरी के पिता ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने आरोपित प्रधान को हिरासत में लेकर पुलिस ने शांति भंग में कार्रवाई कर दी है। पुलिस का कहना है कि छेड़खानी नहीं मारपीट हुई है।

आरोप है कि पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के निर्वाचित प्रधान ने गुरुवार की रात शराब के नशे में धुत हो कर गांव के एक व्यक्ति के घर में घुस कर उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर परिवारीजनों ने आरोपी प्रधान को पकड़ना चाहा तो वह भाग निकला। किशोरी के पिता ने 112 नम्बर पर सूचना दी और बाद में पीपीगंज पुलिस को तहरीर दी है।

पीपीगंज पुलिस ने तहरीर लेकर आरोपी नवनियुक्त प्रधान को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है। पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट की घटना हुई है। एक पक्ष ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। आरोपी प्रधान को गिरफ्तार कर शान्ति भंग की कार्रवाई गई है। छेड़खानी का आरोप गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *