Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के 19 गांवों का आया एक साथ परिणाम….कहीं पूर्व प्रधान तो कहीं नये को मिला मौका, जाने कौन-कौन कहां से मारा बाजी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। त्रिस्तरीय पंचाायत चुनाव की मतगणना दो मई सुबह 8 बजे से प्रारंभ है। देर रात तक वोटों की गिनती चलती रही। जिसमें 18 गांवों का परिणाम जारी किया गया। वहीं मानदेय न मिलने के कारण ड्यूटी में लगे कर्मचारियों ने हंगामा किया। जिसके बाद कर्मचारियों का गेट से मानदेय वितरित किया गया।

चकिया क्षेत्र के ग्राम पंचायत नेवाजगंज में श्याम दुलारी ने जीत हासिकल कर अपने प्रतिद्वंदी को पराजित किया। वहीं हिनौती दक्षिणी की रामदेई ने 388 मत पाकर अपने प्रतिद्वंदी को 43 वोटों पराजित किया। बतादें कि दूबेपुर गांव से सरिता देवी तो वियासड़ से पूर्व प्रधान चंदा देवी ने जीत हासिल की। वहीं पचफेडिया गांव के राज कुमार ने 555 मत प्राप्त किए। प्रतिद्वंदी पारस को 240 वोटों से ही संतोष करना पड़ा। गायघाट की पूनम ने 729 रिकार्ड मत प्राप्त कर जीरा देवी को पराजित किया। धरदे गांव के लखेन्द्र ने 610 मत प्राप्त कर विजई हुए। वहीं सुनैना को 371 मत प्राप्त हुआ। पंडी गांव में राजेश ने 329 मत पाकर जय सिंह को मात्र 4 वोटों से हराया। वही बसनिया के दिनेश ने 385 मत प्राप्त किए। रामाश्रय को 265 से संतोष करना पडा।

बतादें कि इसी के साथ नरहरपुर के शीला को 519 मत मिला। रितू पाल 488 मत पाकर चुनाव हार गई। नौडिहां के सैरुन निशा ने 491 मत प्राप्त कर गीता को भारी मतों से पराजित किया। यहीं नहीं इसी तरह रामपुर कला में डा. केशव मूर्ति ने 855 मत प्राप्त कर अनिल सिंह को हराया। लठौरा की वर्तमान प्रधान सीमा ने एक बार फिर जीत का सेहरा बांधते हुए आशा को 238 मतों से ही संतोष करना पड़ा। डूही की पूनम ने 345 मत पाकर जीत हासिल की। चमेली को 202 वोटों पर संतोष कराया। बीकापुर में राजाराम ने 542 मत पाकर विनय को 55 वोटों से पराजित किया। चर्चित सीट भष्करपुर से वर्ततमान प्रधान राजेश को शिव मंगल ने 582 मत पाकर पराजित किया। नसरथा से बिंदू देवी मात्र 12 वोटों से चुनाव जीत हासिल की। पीतपुर से जसवंती ने 340 मत पाकर जीत हासिल की। वहीं देवेन्द्र को 259 से ही संतोष करना पड़ा। चकिया से सटे मुहम्मदाबाद में युवा समाजसेवी सरांश केशरी की माता सुनीता देवी ने 233 वोटों से चुनाव जीत हासिल की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *