Wednesday, May 1, 2024
बिहार

इस विधायक के बेटे की शादी में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां, सीएम के निर्देशों को हवा में उड़ाया…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अररिया।एक ओर जहां पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में है। इससे बचने के लिए सरकार के कई निर्देश जारी किए हैं। सरकार के निर्देशों का पालन आम जनता तो करती है। लेकिन सरकार के प्रतिनिधि ही इसे नजर अंदाज कर रहे हैं। मामला एक शादी समारोह हैं। इस शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन की पूरी तरह धज्ज्यिां उड़ी। कई दिनों का इसका जश्‍न मनाया गया। इस शाही शादी में कई जनप्रतिनिधि भी पहुंचे। भोजन आदि की उत्‍तम व्‍यवस्‍था की। आज इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि क्‍या सरकार का निर्देश सिर्फ आम लोगों के लिए है। वीडियो वायरल हो जाने के बाद मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

बिहार के एक माननीय के बेटे की शादी में कोरोना गाइड लाइन की खुलकर धज्ज्यिां उड़ायी गई। शादी में न तो नाइट कर्फ्यू का पालन किया गया और न ही अधिकांश लोग मास्क लगाकर पहुंचे। मामला अररिया जिले के फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केशरी उर्फ मंचन केशरी के बेटे प्रेम केशरी की शादी की है। जिसमें सांसद समेत कई विधायक व सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। नाईट कर्फ्यू होने के बावजूद देर रात तक पार्टी में लोग शामिल हुए। इस शाही शादी का वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विद्यासागर केशरी भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं।

शारीरिक दूरी का नहीं किया पालन

अधिकांश लोगों ने न तो मास्क ही लगाया था और न ही शारीरिक दूरी का ही पालन किया। इस शाही शादी को लेकर लोगों में चर्चा हो रही है। एक ओर जहां जहां शादी समारोह में सौ लोगों के शामिल होने व रात नौ बजे के पूर्व ही शादी संपन्न कराने का निर्देश है। लेकिन यहां तो पूरी तरह कोराना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाई गई। इस दौरान रात भर नोटों का बंडल उड़ाया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *