होली पर्व पर लगा था मेला, गुब्‍बारे में हवा भरते वक्‍त तेज धमाका, एक की मौत कई घायल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुज़फ्फरनगर। उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हादसा हो गया। होली के पर्व के मद्देनजर मेले का आयोजन किया गया था। इसी बीच में गुब्‍‍बारे में गैस भरने वाले सिंलेडर में तेज धमाका हो गया। इसमें एक की मौत हो गई। जबकि कई गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग इधर.उधर भागने लगे। वहीं पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस स्थिति की जांच कर रही है।

मुजफ्फरनगर कोतवाली के शामली रोड स्थित डल्लू देवता पर होली के अवसर पर मेला लगा है। होली पर सुबह से ही लोग पूजा करने डल्लू देवता पर पहुंच रहे थे। द्वारिकापुरी निवासी नवनीत शर्मा मेले में गैस के गुब्बारे बेच रहा था। गुब्बारे में गैस भरते समय अचानक गैस का सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया। सिलेंडर फटने से अफरा तफरी मच गई। धमाके की चपेट में आने से नवनीत, आसू, स्नेह, दीपक और एक अन्य घायल हो गए।

घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत के चलते नवनीतए आसू और दीपक को मेरठ रेफर कर दिया गयाए लेकिन नवनीत ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। सूचना पाकर घायलों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। सूचना पाकर राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल भी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *