Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेश

इस पूर्व CM व राष्टीय अध्यक्ष ने बेटियों संग रोडवेज बस से किया सफर, चालक वो परिचालक को दिया इनाम,, बोले- 2022 में आकर वर्ल्ड क्लास बस चलवाएंगे

लखनऊ । मिशन 2022 की तैयारी में जुटे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जनता के बीच पैठ बनाने के साथ अपने काम याद दिलाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। हाल-फिलहाल में उत्तर प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर उनकी मौजूदगी और आमजन के साथ उनके संवाद की तस्वीरें उनकी रणनीति बखूबी बयां करती हैं। अब रविवार को होली मनाने के लिए लखनऊ से अपने पैतृक घर सैफई जाने के दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वह बीच सफर में अपने वाहनों का काफिला छोड़कर लखनऊ से दिल्ली जा रही रोडवेज बस में चढ़ गए। पुत्रियों अदिति और टीना के साथ 10 किलोमीटर तक सफर किया, यात्रियों के साथ संवाद भी किया।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ‘होली पर घर जाते हुए एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस में यात्रा की। जितनी अच्छी सड़क बनाई, उतनी ही अच्छी बसों पर जनता का पूरा हक है, यही सोचकर हमने दुनिया की सबसे अच्छी बसें चलाने का निर्णय लिया था। वर्ष 2022 में आकर हम यूपी रोडवेज में हर जगह वर्ल्ड क्लास बस चलवाएंगे।’ इसके बाद ताल ग्राम कन्नौज के पास वह बस से उतरकर अपनी कार में बैठ गए। बस से उतरने से पहले उन्होंने चालक आदेश और परिचालक सुखवीर सिंह के कार्य की सराहना की और दोनों को 1000-1000 रुपये प्रोत्साहन स्वरूप दिए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *