Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

अचानक ऐसा क्या हुआ चकिया नगर के सभासद बैठे धरने पर………..कराए जांच,, कैसे सरकारी धनराशि से खरीदे गए……..को ठेकेदार रखे हैं अपने घर में

चकिया, चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आज चकिया आदर्श नगर पंचायत के वार्डों में घटिया किस्म की स्ट्रीट लाइटों के आए दिन फ्यूज हो जाने से अजीज आ चुके सभासदों ने गुरुवार की दोपहर लामबन्द हो गये उन्होंने नगर पंचायत कार्यालय परिसर में एक दिवसीय धरना देते हुए अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम को ज्ञापन देकर समस्याओं का निस्तारण कराने की मांग की और धरने पर बैठ गए।

प्रदर्शन कर रहे हैं सभासदों ने बताया कि नगर पंचायत से जुड़े ठेकेदारों द्वारा मानक को ताक पर रखकर सस्ती कंपनी की स्ट्रीट लाइटों की खरीदारी करके वार्डों में लगाया जा रहा है,जो 1 सप्ताह के भीतर ही खराब हो जा रही है। जिसके चलते वार्डों में अंधेरा होने के के साथ ही चोरी की घटनाओं के होने का डर बना रहता है। सभासद वैभव मिश्र ने बताया कि जहां पुरा वार्ड अंधेरों में है वैसे मैं बड़ी मुश्किल से लाख मिन्नत करने के बाद वार्डो मे दो दो या तीन की संख्या में लाइट बड़ा एहसान करके दिया जाता है जो कि 1 सप्ताह भी नहीं चल पाता उस समय स्थिति यह होती है कि वार्ड के लोगों का ताना भी सुनना पड़ता है । वही सभासदों ने बताया कि नगर पंचायत प्रशासन द्वारा सरकारी धन से क्रय करके लाई गई चुने की बोरी को ठेकेदार अपने घर में स्टाक करके रख रहे है जो सरासर नगर पंचायत के नियम के विरुद्ध है। चेताया कि मांगों से संबंधित समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया तो वे व्यापक स्तर पर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

इस दौरान सभासद वैभव मिश्रा, अनिल केसरी ,शाहनवाज खान, राजेश चौहान, संदीप मौर्य, मनोज कुमार ,सभासद प्रतिनिधि राजकुमार गुप्ता मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *