Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

चंदौली से सटे यहां छात्र ने लगाई छलांग, मौत से पहले लिखा आत्महत्या करना कायरता है और यह बुरी बात है…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मीरजापुर। चुनार कोतवाली क्षेत्र के गांगपुर गांव स्थित पीपा पुल से रविवार की रात चुनार के बगहीं गांव निवासी इंटर के छात्र ने गंगा में छलांग लगा दी। घटना की जानकारी होने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होने पर चुनार कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और प्रभारी निरीक्षक गोपाल गुप्ता ने सोमवार की सुबह चुनार से गोताखोर बुलाकर गंगा में कूदे किशोर की तलाश शुरू करा दी। काफी खोजबीन के बाद किशोर का शव बरामद हो गया।

छात्र ने ऐसा क्यों किया यह पता नहीं चल सका है। लेकिन उसने अपने मित्रों को मोबाइल पर संदेश भेज कर अपने इस कदम जानकारी दे दी थी। पीपा पुल के पास से उसका मोबाइल और साइकिल भी बरामद हुई है। फिलहाल मौके पर चुनार के बबई गोताखोर की टीम उसकी तलाश में जुट गई और सीओ सुशील यादव भी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए।

बगहीं गांव के किसान गुरुदत्त सिंह के तीन पुत्रों में सबसे छोटा द्रिपुल सिंह 17 पीडीएनडी इंटर कालेज में इंटरमीडिएट का छात्र था। द्रिपुल के बड़े भाई विपुल सिंह ने बताया कि वह शाम को सात बजे घर से बिना कुछ कहे निकल गया था। सब कुछ सामान्य था, लेकिन उसने फोन करके मझले भाई शिपुल सिंह को खाना न खाने की बात कही। इसके बाद रात 8.10 बजे उसने अपने मित्र के मोबाइल पर एक संदेश भेजकर लिखा कि आत्महत्या करना कायरता है और यह बुरी बात है। वहीं गांगपुर पीपापुल के आसपास रहने वालों ने भी रात में द्रिपुल को पीपा पुल पर पैदल चहलकदमी करते देखा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *