Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

परीक्षा की तैयारी नहीं हुई थी पूरी, छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम…..चली गई जान

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। जनपद में एक छात्रा ने परीक्षा की तैयारी पूरी नहीं होने पर ऐसा खौफनाक कदम उठायाए जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया। परिजन छात्रा के इस कदम से खौफजदा हैं। छात्रा के इस कदम से न सिर्फ परिजन हैरान है बल्कि जो भी इस वाकये को सुन रहा हैए वह चौंक जाता है। सूत्रों के अनुसार छात्रा परीक्षा की तैयारी नहीं होने से कई दिनों से परेशान थी। सही से खाना भी नहीं खा रही थी। परेशान होने के कारण उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

परीक्षा की तैयारी पूरी नहीं होने पर किशोरी ने फांसी लगाकर जान दे दी। किशोरी का शव पंखे पर लटका देख कर स्वजन के होश उड़ गए। पुलिस ने शव को मर्चरी भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शनिदेव मंदिर स्थित दीपक सैनी स्वजन के साथ रहते है। उनकी सत्रह वर्षीय पुत्री मोना सैनी 10वीं परीक्षा की तैयारी कर रही थी। परीक्षा का समय नजदीक आने पर वह काफी समय से तनाव में चल रही थी।

बुधवार को दीपक किसी काम से बाजार गया था। उसी समय मोना ने दुप्पटे से फांसी लगाकर जान दे दी। दीपक घर लौटे तो पंखे पर लटका शव देखकर उनके होश में उड़ गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को मर्चरी भिजवा दिया। ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी सुभाष अत्री का कहना है कि स्वजन ने उन्हें परीक्षा की तैयारी पूरी नहीं होने के चलते तनाव की बात कहीं है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे। उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *