यहां के इस 15 वर्षीय किशोरी संग दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट में दर्ज हुआ…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। चौरीचौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में में 15 वर्षीय एक किशोरी संग उसी गांव के एक युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपित दीपू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

बुधवार शाम किशोरी घर पर अकेली थी। उसके परिजन खेत गए थे। उसे अकेला पाकर आरोपित उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। इसी दौरान किशोरी के परिजन आ गए और उसे पकड़कर इसकी सूचना यूपी 112 पर दी। थोड़ी देर में पीआरवी गांव में पहुंच गई। किशोरी के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध धारा 376 3 452, 5ध्6 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

प्रेमी से नाराज युवती रामगढ़ झील में कूदी

रामगढ़ ताल स्थित जेट्टी पर बुधवार शाम प्रेमी से नाराज एक युवती ने ताल में छलांग लगा दिया। गनीमत रही कि गोताखोरों की मदद से उसे बचा लिया गया। पुलिस उसे चौकी पर ले गई। वहां उसके स्वजन को सौंप दिया। बुधवार शाम तकरीबन पांच बजे एक युवक और युवती रामगढ़ ताल स्थित जेट्टी पर पहुंचे। वहां उनके बीच किसी बात पर विवाद हो गया। इससे नाराज होकर युवती ने ताल में छलांग लगा दिया। युवती को ताल में कूदता देख थोड़ी दूरी पर मौजूद गोताखोर आकाश यादव भी ताल में कूद गया। किसी तरह से युवती की जान बचाई गई। घटना की सूचना पर नौका बिहार चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। वह उसे चौकी पर लेते आई। पुलिस के अनुसार युवती शाहपुर क्षेत्र के धर्मपुर में किराये का कमरा लेकर रहती है। परिजन से बात करने के बाद पुलिस ने समझा.बुझाकर उन्हें सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *