चंदौली से सटे यहां गलत आचरण को लेकर पूर्व विधायक की पिटाई, वीडियो वायरल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। चौबेपुर भगतुआ अमौली, गांव स्थित एक विद्यालय के चेयरमैन ने स्कूल प्रांगण में स्कूल की छात्रा के साथ गलत आचरण की जानकारी होने पर छात्रा के परिजन स्कूल पहुंंच गए और पूछताछ के बाद मारपीट की और घटना की वी‍डियो रिकार्डिंग भी वायरल कर दी। पूरा मामला पूर्व विधायक से जुड़ा होने की वजह से देखते ही देखते वीडियो रिकार्डिंग वायरल हो गई। वहीं भाजपा के पूर्व विधायक की पिटाई के प्रकरण के संबंध में सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने जागरण को बताया कि वायरल वीडियो के संदर्भ में पीडित पक्ष और पूर्व भाजपा विधायक के पक्ष से कोई भी सामने नहीं आया है। इस मामले में जो भी स्थिति सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

चिरईगांव विधानसभा के तीन बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक का घर भगतुआ में है। उन्होंने गांव बलुआ पहड़िया मार्ग पर इंजीनियरिंग कालेज खोल रखा है। आरोप है कि छात्रा संग गलत आचरण की परिजनों को जानकारी हुई तो स्कूल पहुंंच कर आपत्ति की तो माफी मांगी। विरोध के दौरान आक्रोशित परिजनों ने उनकी परिसर में ही पिटाई कर दी। इस संबंंध में घटना का वीडियो शनिवार से वायरल हो रहा है।

वहीं पूर्व भाजपा विधायक संग मारपीट को लेकर दो वीडियो सामने आए हैं जिसमें एक विद्यालय के उनके चैंबर में मारपीट की जा रही है तो दूसरे में उनको परिसर में खुले में कुर्सी पर बैठाकर मारने पीटने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में पूर्व विधायक जहां गलत आचरण किए जाने को लेकर माफी मांगते नजर आ रहे हैं वहीं आक्रोशित लोगों द्वारा कई बार उनके साथ मारपीट और गाली गलौज किए जाने का वाकया कैमरे में कैद हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *