Saturday, June 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

विनोद गुप्ता को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने यूपी के प्रदेश उपाध्यक्ष…..सोनभद्र जिले की भी सौंपी गई जिम्मेदारी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मुख्यालय स्थित नगर के शंकर मोड़ के समीप रहने वाले समाजसेवी विनोद गुप्ता को राष्ट्रीय तेली साहू महासंगठन दिल्ली की ओर से बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई। प्रदेश अध्यक्ष यूपी साहू देवकुमार राजू ने विनोद गुप्ता को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए महासंगठन का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया। वहीं सोनभद्र जिले का प्रभारी भी नियुक्त किया।

मनोयन पत्र जारी करते हुए देव कुमार राजू ने कहा कि विनोद गुप्ता एक प्रभावशाली नेतृत्व कार्यकर्ता एवं राजनैतिक भागीदारी के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख पदाधिकारी के रुप में पूरी निष्ठा के साथ कार्य कर रहे हैं। जिसको देखते हुए राष्ट्रीय तेली साहू महासंगठन दिल्ली के निर्देश पर आप को महासंगठन का उत्तर प्रदेश का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया जाता है। यह भी आशा किया जाता है कि सोनभद्र जनपद में प्रभारी के रुप में संगठन को मजबूत करेंगे।

वहीं नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद ने कहा कि समाज को जोड़ते हुए महासंगठन को मजबूत करने का प्रयास करुंगा। साथ ही सभी जिलों के सभी ब्लाकों में पदाधिकारियों की नियुक्त करके संगठन का विस्तार करेंगे। शिक्षा से ही समाज में परिर्वतन आता है। समाज के सभी लोग अपने बच्चों को शिक्षित करें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *