Sunday, May 19, 2024
Uncategorized

दर्दनाक हादसा: 3 लोगों की हुई मौत, 7 हुए घायल, बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, सभी हुए रेफर

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क ।

जनपद उन्नाव में कानपुर से लखनऊ की ओर जा रही बस बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हो डिवाइडर पारकर दूसरी दिशा में चली और अर्टिगा कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि कार की आगे से पीछे तक छत उड़ गई। हादसे में परिवार के मुखिया, उनकी भाभी व दामाद की मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए। सीएचसी नवाबगंज से सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

अजगैन क्षेत्र के सधीरा गांव निवासी 50 वर्षीय शिवबहादुर सिंह अपने बेटे दुर्गेश की शादी के लिए कन्या देखने परिवार के साथ अर्टिगा कार बुक कराकर रविवार को लखनऊ के मोहनलालगंज स्थित हनुमान मंदिर गए थे। दोपहर करीब दो बजे वहां से घर के निकले।

3:30 बजे कानपुर-हाईवे पर अजगैन क्षेत्र में बाबा ढाबा के पास कानपुर से लखनऊ की ओर करीब 80 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से जा रही राठ डिपो की रोडवेज बस आगे चल रहे बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पारकर दूसरी दिशा में कार से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखचे उड़ गए।

हादसे में कार सवार 48 वर्षीय शिवबहादुर सिंह उनकी भाभी ऊषा सिंह पत्नी दीपक सिंह व दामाद वीरेंद्र सिंह निवासी सिंघपुर कठार थाना पनकी कानपुर नगर की मौत हो गई। वहीं शिवबहादुर का बेटा दुर्गेश सिंह, बेटी गुड़िया, दुर्गा व भाई दीपक सिंह के अलावा दीपक के दो मासूम बेटे दीपांशु, अंश व परिवार के धीरज की मासूम बेटी खुशी समेत सात लोग घायल हो गए।

चीख पुकार के बीच आसपास के लोगों ने राहगीरों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया।

प्रभारी निरीक्षक अवनीश सिंह मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की मदद से सभी को सीएचसी पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर सभी को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। कार गांव के युवक की है, जिसे हादसे में जान गंवाने वाला दामाद वीरेंद्र चला रहा था।

हादसे के बाद बस का चालक व कंडक्टर मौके से भाग निकले। इस दौरान करीब आधा घंटा जाम लगा रहा। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार व बस को किनारे करा आवागमन सामान्य कराया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *