Tuesday, May 14, 2024
बिहार

पूर्व सीएम के साथ चक्की पीस रहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री की पत्नी, घर देसी रंग में इनको पसंद……

पटना।  बिहार में दो चरण का चुनाव हो चुका है। पक्ष और विपक्ष के नेता ताबड़तोड़ चुनावी सभा कर जनता का वोट अपने पाले में करने की कोशिश कर रहे। पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद की दो बेटी और एक दामाद चुनावी मैदान में हैं। ऐसे में एक छोटा-सा वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो लालू परिवार से ही जुड़ा है और इसे लालू के छोटे बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शेयर किया है। इस वीडियो में तेजस्वी यादव की मां व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पत्नी राजश्री दिख रही हैं।

राजश्री अपनी सास चक्की पीसना सीख रहीं
सोशल मीडियो पर तेजस्वी यादव वीडियो डालने के बाद लिखा- मां और पत्नी घरेलू कामकाज संग- संग। रविवार को इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। इसमें छोटी बहू राजश्री अपनी सास राबड़ी देवी के साथ चक्की (जांता) पीसना सीख रही हैं। इसमें दोनों अनाज पीस रही हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों चना पीस कर सत्तू बना रही हैं।

लालू परिवार को सत्तू काफी पसंद है
राजनीतिक पंडितों का कहना है कि लालू प्रसाद, तेज प्रताप और तेजस्वी यादव को सत्तू काफी पसंद है। लालू और तेजस्वी को कई बार सत्तू की चर्चा चुनावी सभा में भी कर चुके हैं। ऐसे में चक्की पीसने का वीडियो डालकर तेजस्वी जनता को बताना चाहते हैं ने आज भी लालू परिवार पुराने परंपरा और गांव से जुड़ा है। जैसे गांव में लोग चक्की पीसकर सत्तू तैयार करते हैं, वैसे ही लालू परिवार भी सत्तू तैयार करता है। इससे कुछ दिन पहले पहले तेजस्वी यादव दाल-भात खाते दिखे थे। उस समय भी यह मैसेज देने की कोशिश की गई थी कि जैसे आम आदमी अपने घरों में दाल-भात खाते हैं वैसे ही तेजस्वी भी अपने घर में खाना खाते हैं। गांव से आज भी उनका परिवार आज भी जुड़ा हुआ है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *