Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्रेमी युगल ने एक साथ खाया जहरीला पदार्थ, दोनो की मौत….

घाटमपुर। घाटमपुर में रेउना थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल ने एक साथ जहरीला पदार्थ खाकर अपने-अपने घर चले गए। जहां देर रात दोनों की मौत हो गई। सुबह जब परिजनों को जानकारी हुई तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कराने के साथ दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

अकबरपुर छबैया के मजरा पूरनपुर निवासी राजू कुरील के बेटे अर्जुन उर्फ बादल (21) का गांव के ही रहने वाली किशोरी के साथ लगभग दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे। जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम पारिवारिक छठी के कार्यक्रम में खाना खाने के दौरान दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद दोनों अपने-अपने घर जाकर सो गए। सुबह जब उनके परिजनों ने उठाया तो दोनों की मौत हो चुकी थी। इससे दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने इसकी जानकर रेउना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने फील्ड यूनिट को बुलाकर जांच पड़ताल कराने के साथ दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रेउना थाना प्रभारी अवधेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अभी जो फौरी सूचना मिली है उसके अनुसार लड़की की उम्र 16 साल बताई गई है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच की जा रही है। वहीं एसीपी रंजीत कुमार ने बताया कि दोनों जहर खाकर अपने-अपने घर जाकर सो गए थे। वहीं उनकी मौत हुई है। पुलिस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *