Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

चलती कार में मॉडल से गैंगरेप: हाईवे पर की दरिंदगी, फिर होटल में ले जाकर किया ये काम…..

मुरादाबाद। संभल निवासी 17 वर्षीय एक मॉडल के साथ चलती कार में तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को मुरादाबाद में कोतवाली क्षेत्र के एक होटल के कमरे में छोड़कर भाग गए। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर गाजियाबाद निवासी तीनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता मॉडल तीनों को पहले से जानती है।

संभल जनपद के चंदौसी थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने दर्ज कराए केस में बताया कि उसने 11वीं तक पढ़ाई की है। इसके बाद उसने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। किशोरी ने बताया कि पांच अप्रैल को वह मॉडलिंग के कार्यक्रम में जयपुर गई थी।

छह अप्रैल को वह जयपुर से गाजियाबाद पहुंची और धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन के पास मुरादाबाद लौटने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान गाजियाबाद के लालकुआं वेव सिटी ग्रामीण निवासी भरत अपने साथी गाजियाबाद के लाल क्वार्टर सिहानी गेट निवासी अनिल और गाजियाबाद के पुराना बस अड्डा मालीवाड़ा सिहानी गेट निवासी सोनू कार लेकर आ गए।

आरोपियों ने उसे देखकर कार रोक ली। तब पीड़िता ने बताया कि वह मुरादाबाद जा रही है। तब आरोपियों ने कहा कि वह भी मुरादाबाद जा रहे हैं और उसे मुरादाबाद तक छोड़ देंगे। आरोपियों को पीड़िता पहले से जानती थी। पीड़िता ने इनसे फोटोशूट कराया था।

करीब साढ़े 11 बजे धौलाकुआं से निकले थे। आरोपियों ने गाजियाबाद में एक होटल से कोल्ड ड्रिंक और खाना पैक करा लिया था। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पीड़िता को नशा होने लगा था। पीड़िता का कहना है कि सोनू कार चला रहा था। जबकि अनिल और भरत ने कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी उसे मुरादाबाद में कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में ले गए और यहां उसे छोड़कर भाग गए थे। जहां कुछ देर बाद ही पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गाजियाबाद भेजी गई है।
पीड़िता ने 112 पर कॉल कर दी थी घटना की जानकारी
पीड़िता ने एफआईआर में बताया कि आरोपियों ने उसके साथ कार में दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने बताया कि उसने टॉयलेट जाने के बहाने कार रुकवा ली थी। तब आरोपियों ने एक पेट्रोल पंप पर कार रोक दी थी। तब पीड़िता ने टॉयलेट में जाकर यूपी 112 पर कॉल कर घटना की जानकारी दे दी थी।

इसके बाद वह कार में आकर बैठ गई थी। इसके बाद आरोपी कार मुरादाबाद लेकर आ गए थे। यहां तीनों उसे होटल में ले गए और कमरे में बैठाकर भाग गए थे। कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई थी लेकिन तब तक आरोपी निकल चुके थे। इसके बाद पीड़िता ने अपने मां-बाप को घटना की जानकारी दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *