Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लोकसभा चुनाव 2024: टिकट के फेर में उलझी सियासत, इस सीट पर वेट एंड वॉच कर रही सपा; भाजपा ने भी नहीं खोले पत्ते

गोंडा। लोकसभा चुनाव को लेकर भले ही अभी अधिकारिक ऐलान न हुआ हो लेकिन, लोकसभा चुनाव की सियासत टिकट के इर्द-गिर्द ही घूम रही है। हर किसी की नजरें सियासी सफर तय करने वाले दावेदारों के टिकट पर टिकी हुई हैं। बसपा ने अभी तक देवीपाटन मंडल की किसी भी सीट पर पत्ते नहीं खोले हैं। वहीं, सपा व भाजपा भी सभी सीटों पर प्रत्याशी तय नहीं कर सकी हैं।

भाजपा के टिकट वितरण को लेकर दावेदार व समर्थक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में टिकट वितरण को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। कैसरगंज व बहराइच सुरक्षित से भाजपा का टिकट तय होना है। वहीं, कैसरगंज से सपा-कांग्रेस गठबंधन व बसपा के पत्ते भी नहीं खुल सके हैं। सूत्र के मुताबिक बागियों पर सपा-कांग्रेस व बसपा की नजर टिकी है। ऐसे में सियासत उलझ गई है।

वेट एंड वाच कर रही सपा

सपा जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन का कहना है कि लोकसभा चुनाव को लेकर पहले भाजपा नाम फाइनल करे, इसके बाद सपा भी प्रत्याशी तय कर देगी। चुनाव के लिए सपा ने तुरुप का पत्ता तैयार कर रखा है। सिर्फ वेट एंड वाच हो रहा है।

भाजपा का प्रत्याशी कमल का फूल

भाजपा जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर टिकट का फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा। पार्टी का प्रत्याशी कमल का फूल है। संगठन पार्टी के प्रत्याशी की मदद करेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *