Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सपा के गढ़ में CM योगी का चुनावी दांव, मुलायम सिंह की तारीफ करते हुए कह दी ये बात; अखिलेश पर इशारों में साधा निशाना

इटावा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इटावा में मेडिकल के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार हो रहा है। डबल इंजन की सरकार आम आदमी का ध्यान रख रही है। पांच सौ बेड सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के उद्घाटन की बधाई दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- एक अस्पताल कैसे ग्रामीण अर्थ व्यवस्था को बदल सकता है। यह हम देख सकते हैं। आज 45 मेडिकल कॉलेज यूपी में बन चुके हैं, 14 जो बचे हैं उन पर तेजी से काम चल रहा है। यह प्रधानमंत्री का विजन है।

सीएम योगी ने आगे अपने संबोधन में सपा संरक्षक व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. मुलायम सिंह यादव को बधाई दी की उन्होंने अपने गांव में अस्पताल बना दिया। सीएम योगी ने बिना नाम लिए इशारों में सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा- पहले लोग सैफई के नाम से डरते थे, अब बदलाव आया है। लोग काम कर रहे हैं। यहां तेजी से काम किया गया है सरकार के प्रयास हुए हैं। सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक अच्छा काम कर रहे हैं। सबका साथ सबका विकास हो रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- यूपी में दस करोड़ आयुष्मान कार्ड बनने हैं। इलाज के लिए की सरकार के पास कोई पैसे की कमी नहीं है। जिन्हें भी जरूरत होगी हम मदद करेंगे। एडवांस लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस हर जनपद को दी गई है। 108 के रिस्पांस टाइम को कम किया जा रहा है। हर जिले में फ्री डाईलसिस की सुविधा दी गई है। सरकार जो सुविधा दे रही है उसका लाभ मरीज के साथ लोगों को मिल रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *