Monday, April 29, 2024
सोनभद्र

ट्रैक्टर के टायर के नीचे आया बाइक सवार दो दोस्तों का सिर, दोनों ने तोड़ा दम; परिवार में कोहराम

सोनभद्र।  जिले के रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। हेलमेट न होने से उनके सिर को कुचलते हुए ट्रैक्टर आगे बढ़ गया। घटना सिलथम से पटना गांव के बीच हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

यह है पूरा मामला 
पटना गांव निवासी इंद्रजीत (22) पुत्र महेंद्र पासवान और मनोज चेरो (21) पुत्र महेंद्र चेरो बाइक से सोमवार की रात में सिलथम की ओर गए थे। देर रात दोनों घर लौट रहे थे। रात करीब 10 बजे मुख्य मार्ग पर विपरीत दिशा से तेज गति में आ रही ट्रैक्टर ने बाइक को चपेट में ले लिया। सड़क पर गिरे दोनों युवकों का सिर ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया। हादसे में मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भिजवाया। प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय ने बताया कि घटनास्थल पर दोनों तरफ से ढलाव होने के कारण वाहनों की गति तेज थी। परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतक इंद्रजीत तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था, जबकि मनोज पांच भाइयों में चौथे नंबर पर था। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *