Sunday, May 12, 2024
Uncategorized

दो बदमाशों ने पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या की, छह राउंड फायरिग

आजमगढ़, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क!

आजमगढ़ में मार्टीनगंज ब्लॉक से लौट रहे बरदह थाना क्षेत्र के सोनहरा गांव के पूर्व प्रधान को बृहस्पतिवार की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इलाज के लिए पीएचसी मार्टीनगंज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर एएसपी सिटी, सहायक पुलिस अधीक्षक शुभम अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए। सोनहरा गांव के पूर्व प्रधान रणविजय यादव उर्फ रन्नू यादव (60) बृहस्पतिवार को किसी काम से मार्टीनगंज ब्लॉक पर गए थे। शाम लगभग साढ़े पांच बजे वह अपनी बुलेट से घर लौट रहे थे। अभी वे गांव के निकट बेसो नदी पुल के पास पहुंचे ही थे कि बुलेट रोक कर लघुशंका करने लगे।

इसी दौरान बाइक से पहुंचे दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ छह राउंड फायर झोंक दिया और मार्टीनगंज की तरफ भाग गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए। सूचना पर परिजन व ग्रामीण भी पहुंचे। पूर्व प्रधान को आनन-फानन में पीएचसी मार्टीनगंज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मौत की पुष्टि होते ही परिजन व ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और पीएचसी पर ही हंगामा शुरू कर दिया। पूर्व प्रधान की कनपटी, सीना, पीठ व पेट में कुल छह गोली लगी है। घटना की जानकारी होते ही बरदह थाना पुलिस के साथ ही आसपास के थानों की पुलिस भी पहुंच गई। एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल, सहायक पुलिस अधीक्षक शुभम अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों को समझा- बुझाकर शांत कराने में पुलिस जुटी थी। 

पूर्व प्रधान का मुंबई में था बड़ा व्यवसाय

पूर्व प्रधान रणविजय यादव उर्फ रन्नू का मुंबई में बड़ा कारोबार है। एक बार वे गांव लौटे और प्रधानी का चुनाव लड़ गए। इसके बाद से वे गांव में ही रहने लगे और गंवई राजनीति करने लगे। बीती प्रधानी के चुनाव में इनका विपक्षी से विवाद हो गया था। जिसमें जमकर मारपीट हुई थी और उस मामले में ये गिरफ्तार भी किए गए थे। विगत छह माह पूर्व ही वे जेल से छूट कर आए थे। 

पूर्व प्रधान रणविजय यादव की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। गांव में पूर्व में हुए अनिल यादव की हत्या से इस मामले को जुड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल तीन संदिग्धों को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जल्द हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार कर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई करेगी। -अनुराग आर्य, एसपी आजमगढ़

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *