Sunday, April 28, 2024
लखनऊ

मुख्यमंत्री सुरक्षा की स्कॉर्पियो अचानक पलटी, चालक व तीन अधिकारी घायल; फटने से हुआ हादसा …..हादसा

फिरोजाबाद, लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर लगी स्कॉर्पियो रविवार की रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पलट गई। गाड़ी का अगला टायर फटने से हादसा हुआ। हादसा फिरोजाबाद जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे में स्कॉर्पियो  सवार अधिकारी और चालक घायल हो गए। क्रेन की मदद से गाड़ी को हटाया गया। इसके बाद गाड़ी थाना परिसर में खड़ी कर दी गई।

सीएम सुरक्षा की गाड़ी चालक चेतराम लखनऊ से सीओ रैंक के अधिकारी अशोक कुमार, दो इंस्पेक्टर अरविंद कुमार एवं सुरेश प्रताप सिंह (जो मुख्यमंत्री सुरक्षा के अधिकारी हैं) को लेकर मथुरा ड्यूटी पर जा रहे थे। शाम करीब 4:00 बजे एक्सप्रेसवे पर किलोमीटर संख्या 52.500 के पास गाड़ी का अगला टायर फट गया। 

इससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई। वह डिवाइडर को पार करके दूसरी लेन पर जाकर पलट गई। हादसे की सूचना पर यूपीडा की टीम घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही नगला खंगर एवं नसीरपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गाड़ी के अंदर से अधिकारियों व चालक को बाहर निकाला गया। सभी को मामूली चोटें आई हैं। उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम ने घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया है।

इंस्पेक्टर प्रेमशंकर पांडेय ने बताया कि एक्सप्रेसवे पर टायर फटने की वजह से हादसा हुआ है। वाहन में सवार सभी अधिकारी हल्के चोटिल हुए हैं। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। गाड़ी क्रेन की मदद से हटवाकर थाना परिसर में खड़ी करा दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *