Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

आया वीडियो कॉल, इस गैंगस्टर के साथ बताया नजदीकी संबंध फिर जान से मारने की मिली धमकी

अंबाला। केस में समझौता करने को लेकर फेसबुक मैसेंजर पर अमेरिका से खुद को गैंगस्टर बताकर युवक को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी देने वाला आरोपी अपने संबंध गैंगस्टर संपत और मोनू राणा के साथ बताए हैं।

शिकायतकर्ता ने फेसबुक पर आई कॉल की कर ली वीडियो रिकार्डिंग

शिकायतकर्ता ने दूसरे फोन से फेसबुक पर आई कॉल की वीडियो रिकार्डिंग पुलिस को दी है। पुलिस ने आकाश वालिया निवासी नारायणगढ़ की शिकायत के आधार पर आरोपित विनोद वालिया, रिशभ वालिया निवासी सेक्टर 8 अंबाला शहर व अनिल, राहुल, शेखर व अन्य निवासी गांव ठाकुरपुरा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आकाश वालिया ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके मामा देवेंद्र वालिया निवासी गांव ठाकुरपुरा का लोगों के साथ झगड़ा हो गया था। इसमें 26 नवंबर 2023 आरोपितों के खिलाफ नारायणगढ़ थाना में मामला दर्ज है, जबकि एक मामला 26 नवंबर 2023 को उसके व उसके मामा के खिलाफ दर्ज है।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की शुरू

शिकायत के अनुसार आरोपी विनोद वालिया पहले पुलिस में था और इस समय वकील है। आरोप है कि झगड़े के बाद आरोपित उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आकाश के अनुसार आरोपितों के संबंध गैंगस्टरों से हैं। आकाश कोऑपरेटिव बैंक लाहा में नौकरी करता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *