Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः वनवासी समाज में पहुंचकर एसडीएम ने वितरित किये कंबल……, जनवरी के प्रथम सप्ताह तक बांट दिये जायेंगे विभिन्न गांवों के गरीब, असहायों को कंबल…..हो रहा है वितरित……

चकिया, चंदौली। ठंढ़ को देखते हुए प्रत्येक वर्ष शासन द्वारा वनवासी समाज व गरीब, असहायों के लिए कंबल वितरित कराया जाता है। जिसमें एसडीएम की देखरेख में लेखपाल , राजस्व कर्मी गांवों में जाकर गरीब, असहायों को चिन्हित करके कंबल का वितरण करते हैं। वहीं प्रत्येक दिन की रिपोर्टिंग भी शासन को भेजा जाता है।

इसी को देखते हुए इस वर्ष ठंढ़ को देखते हुए शासन के निर्देश पर कंबल का वितरण किया जा रहा है। सोमवार की दोपहर उपजिलाधिकारी कुंदन राज कूपर ने नगर से सटे दिरेहूं गांव के बैरा बस्ती में रह रहे वनवासी समाज के बीच पहुंचकर दो दर्जन से अधिक वनवासियों को कंबल का वितरण किया। उन्होने बताया कि तहसील क्षेत्र के लिए एक हजार कंबल अभी तक प्राप्त हुए हैं। राजस्व कर्मी, लेखपाल लगकर विभिन्न गांवों में रह रहे गरीब, असहायों को चिन्हित करके कंबल का वितरण कर रहे हैं। जनवरी के प्रथम सप्ताह तक सभी को कंबल का वितरण कर दिया जायेगा। वहीं एसडीएम ने बताया कि शासन के निर्देश पर तहसील क्षेत्र में विभिन्न गांवों में रह रहे गरीब, असहायों को निशुल्क कंबल का वितरण किया जा रहा है। जिससे वे ठंढ़ से बच सके। इस दौरान लेखपाल व राजस्व कर्मी मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *