Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भांजी से युवक ने किया प्रेम, तो मामा ने किडनैप कर प्रेमी को कर दिया गंजा; फिर कार में ले जाकर…

कन्नौज। प्रेम-प्रसंग की जानकारी होने पर प्रेमिका के घर वालों ने बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई की। इसके बाद प्रेमी के सिर के जगह-जगह बाल मूंड़कर उसको गंजा कर दिया। पिटाई से बेहोश होने के बाद उसे मरणासन्न हालत में एक खेत में फेंक दिया। जानकारी मिलने पर पहुंचे भाइयों ने पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सदर कोतवाली के एक गांव में रहने वाली युवती का शहर के एक मुहल्ला में ननिहाल है। इससे अक्सर ननिहाल में आना जाना था। यहां पड़ोस में रहने वाले 18 वर्षीय युवक से करीब एक साल से उसका प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। शनिवार की दोपहर युवती फोन पर प्रेमी से बात कर रही थी। यह जानकारी उसकी मां को हुई, तो उसने फोन कर मामले की जानकारी अपने भाइयों को दी। इससे आक्रोशित युवती के मामा ने अन्य लोगों की मदद से प्रेमी को अगवा कर लिया और कार में डालकर सीधे प्रेमिका के घर ले गए।

मामा ने की युवक की पिटाई

यहां एक कमरे में बंधक बना लिया। इसके बाद प्रेमिका के स्वजन और मामा ने बेरहमी से उसकी पिटाई की। जबरिया जगह-जगह सिर के बाल मूंड़कर गंजा कर दिया। शाम करीब पांच बजे पिटाई से मरणासन्न हालत में मामा प्रेमिका के घर से लाकर प्रेमी को घर से थोड़ी दूर पर आलू के खेतों में फेंक दिया।

इधर लापता युवक की खोजबीन में जुटे भाइयों को जानकारी मिली कि पास ही एक खेत में भाई मरणासन्न हालत में पड़ा मिला। इसके बाद आनन-फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पीड़ित ने स्वजन को घटना की जानकारी दी। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि घटना गंभीर है। मामले की तहरीर मिलने पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

सिर गंजा कर मुहल्ले में घुमाने के लिए निकले थे मामा

पीड़ित ने बताया कि प्रेमिका के घर पिटाई कर उसके सिर के बाल मुंड़वा कर कार से उसे मुहल्ले में ले आ रहे थे, लेकिन हालत बिगड़ने पर प्रेमिका के मामा ने उसे खेत में फेंक दिया। उसे आशंका है कि स्वजन प्रेमिका की हत्या भी कर सकते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *