Monday, May 6, 2024
नई दिल्ली

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का दर्द……, एसए के पूर्व कप्तान ने वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की हार के जख्मों पर लगाया मरहम……

नई दिल्ली। विश्व कप 2023 में भारत को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में अब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने इस पर अपना बयान दिया है।

फाइनल नहीं जीत सका भारत.

फाफ ने कहा कि भारतीय खिलाड़ी अभी भी इस हार से दुखी होंगे और इसे गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बराबर मान रहे होंगे। भारत ने ग्रुप के सभी मैचों और सेमीफाइनल में पूरी तरह से अपना दबदबा कायम रखा, लेकिन फाइनल में वह इसे बरकरार नहीं रख सके।

क्या बोले फाफ.

फाफ ने एनडीटीवी से बात करते हुए स्वीकार किया कि विश्व कप में एक बुरी हार से बाहर निकलना चुनौती है। उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी चुनौती है। मुझे याद है कि 2015 के विश्व कप में उतार.चढ़ाव से हम एक क्रिकेटर के रूप में ऐसे ही अनुभव से गुजरे थे। इस दर्द से जूझने में थोड़ा समय लगता है और यह कुछ.कुछ गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप जैसा है, जिससे आप एकमद बाहर नहीं आ सकते।

समय के साथ सब होगा ठीक.

डु प्लेसिस ने आगे कहा कि भारत ने इस विश्व कप में जिस तरह से खेला, वह अद्भुत था। उन्होंने जिस तरह से अपना काम किया है वह अविश्वसनीय था। ऐसे में वह ऐसा महसूस कर रहे होंगे जैसा उनका दिल टूट गया है। वह उनका विश्व कप था, जिसे जीतना था। इसमें थोड़ा समय लगेगा और समय के साथ सब ठीक हो जाता है।

भारत को दिया टी20 सीरीज जीतने का श्रेय.

जाहिर तौर पर टीम में बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और कुछ अनुभवी खिलाड़ी हैं। जो युवा खिलाड़ियों को इस दर्द से बाहर निकलने में मदद करेंगे। द. अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने कहा कि भारत को इस बात का श्रेय जाता कि विश्व कप फाइनल के 4 दिन बाद ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीनियर खिलाड़ियों के बिना सीरीज खेली और उसमें बल्ले और गेंद से अपना दम दिखाते हुए 4.1 से जीत भी दर्ज की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *