Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

यहां कुत्ते को बचाने में गई लड़के की जान तो मां, बाप ने आवारा कुत्ते को बना लिया अपना बच्चा…..

करनाटक। एक दिल को छू लेने वाली घटना सामने आई है। एक लड़के ने अपनी जान तब गंवा दी। जब उसने एक आवार कुत्ते को बचाने के चक्कर में खुद की जान गंवा दी। यह मामला कर्नाटक के दावणगेरे का है। हालांकि इस कुत्ते ने युवक की दुखद मौत के बाद अटूट बंधन दिखाते हुए सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 21 साल के तीपेश की जान तब चली गई जब वह एक आवारा कुत्ते से टक्कर लेने से बचने की कोशिश कर रहा था।

टक्कर के बाद लड़के की हो गई मौत

रिपोर्ट के मुताबिक, 21 वर्षीय तीपेश 16 नवंबर को अपनी बहन को दावणगेरे के होन्नाली क्षेत्र में एक बस स्टॉप पर छोड़कर घर लौट रहा था, जब उसकी गाड़ी एक आवारा कुत्ते से टकरा गई। दुर्घटना में तीपेश की सिर में गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई। तीपेश के परिवार और दोस्तों को उनकी मौत का बहुत दुख हुआ। लेकिन उन्हें जल्द ही पता चला कि तीपेश की मौत के बाद भी एक अनोखे दोस्त ने उसका साथ दिया। तीपेश की मौत के बाद आवारा कुत्ता लगातार उनके परिवार का साथ देता रहा। वह तीपेश के शव को ले जाने वाले वाहन के पीछे.पीछे दौड़ता रहा और 8 किमी तक पीछा करता रहा। अंतिम संस्कार के दौरान भी वह पूरे समय पास में बैठा रहा।

तीपेश के परिवार की यादों में हमेशा.हमेशा के लिए बस गया

बेजुबान जानवर ने उसका काफी साथ दिया, और अब वह तीपेश के परिवार की यादों में हमेशा.हमेशा के लिए बस गया। अंतिम संस्कार के बाद भी आवारा कुत्ता अपना दुख जाहिर करता रहा। तीपेश के रिश्तेदार संदीप ने बताया तीन दिनों के बाद जानवर घर में घुस गया। दिवंगत लड़के की मां के पास बैठ गया और आराम करने लगा। तीपेश की मां यशोदम्मा ने बताया कि कुत्ते ने पहले घर के पास आने की कोशिश की थी। लेकिन इलाके के अन्य आवारा जानवरों ने उसे खदेड़ दिया था। आखिरकार, लगातार प्रयास के बाद कुत्ते को घर में रास्ता मिल गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *