Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लव मैर‍िज के एक साल बाद पत्नी को द‍िल्‍ली में छोड़कर भाग गया पत‍ि, सोशल मीड‍िया पर दोस्‍ती के बाद की थी शादी, मह‍िला ने लगाई न्‍याय की गुहार……

सादाबाद। सोशल मीडिया से परवान चढ़ा प्यार तो तीन साल तक र‍िलेशनशि‍प में रहने के बाद प्रेमी और प्रेम‍िका ने मंदिर में शादी कर ली। दोनों खुशी.खुशी दिल्ली में रहने लगे। लेकिन कुछ दिन पहले पत्नी के साथ मारपीट कर युवक अपने गांव भाग आया। महिला जब उसके गांव आई तो युवक ने उसे भगा दिया। मामले में पीड़िता ने पति के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई है।

रायबरेली की रहने वाली युवती की सोशल मीड‍िया के माध्यम से सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ बातचीत हुई। दोनों में बातचीत धीरे.धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ने दो साल तक बातचीत के बाद फरवरी 2022 में मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया। इसके बाद दोनों कभी दिल्ली तो कभी युवक के गांव में रहने लगे। अब महिला का आरोप है कि उसका प्रेमी नशा करता है। शादी के बाद उसने कई बार मारपीट की, लेकिन वह सहती रही। महिला के प्रेम विवाह के चलते उसके परिवार वालों से भी उसके संबंध विच्छेद हो गए।

मह‍िला ने पुल‍िस से लगाई मदद की गुहार

पीड़ित महिला दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करती रही। उसका आरोप है कि 17 नवंबर को दिल्ली में उसके साथ मारपीट कर उसका मोबाइलए जिसमें उसके फोटो थे, तोड़कर भाग आया। जब वह युवक के गांव आई तो उसे घर से भगा दिया गया। पीड़ित महिला ने कोतवाली में शिकायत करते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। कोतवाल मुकेश कुमार का कहना है कि मामले की शिकायत मिल चुकी है। महिला के पति को बुलाया गया है। पीड़िता की हर संभव मदद की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *